जब यह गंदी हरकत करने के बाद नीतू चंद्रा को इस एक्टर ने किया था किस

बॉलीवुड, तमिल, तेलगु, भोजपुरी जगत सभी में अपने जलवे दिखा चुकी नीतू चंद्रा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि नीतू का जन्म आज ही के दिन साल 1984 में हुआ था. नीतू अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रही हैं. जी हाँ, नीतू का अफेयर बॉलीवुड के हैंडसम और सेक्सी अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ रहा है. रणदीप और नीतू के अफेयर के चर्चे हमेशा आम रहे. दोनों को कई बार साथ में देखा गया और दोनों कई बार एक साथ में एन्जॉय करते हुए भी नजर आ चुके हैं.

नीतू और रणदीप का अफेयर कई समय तक रहा और दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ा कि दोनों शादी के लिए तैयार थे लेकिन जब शादी की खबरें आने लगी तो दोनों अलग हो गए. कहा जाता है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह रणदीप हुड्डा की स्मोकिंग रही. आपको बता दें कई बार रणदीप ने स्मोकिंग के बाद नीतू को किस किया जिसके लिए नीतू गुस्सा रहती थी. रणदीप को स्मोकिंग बहुत पसन्द थी इस वजह से वह अक्सर ही स्मोकिंग किया करते थे लेकिन नीतू को यह बात बिलकुल पसंद नहीं थी कई बार उन्होंने रणदीप को इस बात के लिए टोका भी था लेकिन वह नहीं माने और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

नीतू ने फिल्म 'गरम मसाला' से अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में की थी और उसके बाद वह 'ट्रैफिक सिग्नल', 'वन टू थ्री', '13B', 'रण', 'अपार्टमेंट' और 'नो प्रॉब्लम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नीतू बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर चुकी हैं उन्होंने साल 2013 में भोजपुरी फिल्म 'देसवा' को प्रोड्यूस किया था. नीतू इन दिनों किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है लेकिन वह इवेंट्स में नजर आ जाती हैं. फिलहाल नीतू को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयाँ.

गोल्ड के लिए वर्षों का सपना पूरा करेंगे साकार अक्षय कुमार

Gold का नया पोस्टर ज़ारी, इस दिन आएगा ट्रेलर

राहुल गाँधी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब थी ये एक्ट्रेस, घंटों निहारती थी उनकी तस्वीर

Related News