'गोल्ड' जीतकर 'हाउसफुल' करेंगे अक्षय
'गोल्ड' जीतकर 'हाउसफुल' करेंगे अक्षय
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों काफी व्यस्त हैं. इस समय वह अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, अक्षय गोल्ड की शूटिंग के बाद अपनी हाउसफुल सीरीज के चौथे पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म  गोल्ड  का एक पोस्टर जारी किया . इस फिल्म की रिलीज़ का उनके प्रशंसकों बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म 'गोल्ड' का एक और पोस्टर जारी करते हुए अक्षय कुमार ने इसके ट्रेलर के आउट होने की घोषणा की है.

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्ट्राग्राम पोस्ट पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का ट्रेलर 25 जून को रिलीज़ हो रहा है. बता दें कि ये फिल्म  भारत के पहले गोल्ड मेडल जीतने की दास्तां हैं जिसे अक्षय कुमार फिल्मी परदे पर दिखने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी साल 1948 के ऐतिहासिक बैकग्राउंड पर आधारित है. इस फिल्म के डायलॉग जावेद अख्तर ने लिखे हैं. फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है और फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर के प्रोडक्शन एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले किया गया है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. 

अक्षय कुमार की अन्य फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसे वो इस महीने पूरा कर लेंगे. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी. फिल्म 'केसरी' की शूटिंग अक्षय कुमार इस महीने पूरी कर लेंगे इसके बाद वो जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग करेंगे. यह अगले साल रिलीज़ होगी.

Gold का नया पोस्टर ज़ारी, इस दिन आएगा ट्रेलर

राहुल गाँधी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब थी ये एक्ट्रेस, घंटों निहारती थी उनकी तस्वीर

बढ़ता ही जा रहा है चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' का खुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -