जुओं के कारण बदनाम हुई थी ढिंचैक पूजा, इस कारण नाम के आगे लगाती है 'ढिंचैक'

इंटरनेट की दुनिया में पर हमेशा छाई रहने वाली ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) आज अपना जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 28 दिसंबर 1993 को यूपी में हुआ था। ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है। ढिंचैक पूजा अपना करियर गायिकी में करना चाहती है। हालांकि, सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओं का मानना है कि पूजा बेसुरा गाती है तथा उन्हें गाना नहीं आता। किन्तु एक बिंदास लड़की होने की वजह से वह ट्रोल की इन बातों पर ध्यान नहीं देती। 

पूजा गायिकी में अपने करियर करने के अतिरिक्त बॉलीवुड के फिल्मों को म्यूजिक देना चाहती है, साथ ही लाइव कॉन्सर्ट भी करना चाहती है। आपको बता दें, इंटरनेट की दुनिया में ढिंचैक पूजा की लोकप्रियता देखते हुए ‘बिग बॉस’ निर्माताओं ने उन्हें शो में प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया था। वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर पूजा शो का भाग बनी थी मगर वह शो में ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई तथा घर से बेघर हो गई। 

वही बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा सिर में जुओं के कारण बहुत ट्रोल हुई थी। उनका काफी मजाक भी बना था। मगर बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के पश्चात् ढिंचैक पूजा ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया। इसके बाद उनके लुक की काफी प्रशंसा हुई थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पूजा ने अपने नाम के आगे ढिंचैक इसलिए लगाती है क्योंकि ढिंचैक का अर्थ मस्ती होता है। पूजा ने बचपन से ही एक सपना देखा है कि वह दर्शकों का मनोरंजन करें। 

घर से निकला तुनिशा का पार्थिव शरीर, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू

अर्चना गौतम ने इस एक्टर पर फेंका खौलता हुआ गरम पानी, मचा बवाल

'पैरों की बीमारी ने विकास खन्ना को बना दिया दुनिया का सबसे बड़ा शेफ', जानिए किस्सा

Related News