जरा सी गलती के चलते शिक्षक ने दी बेजुबान जानवर को दर्दनाक मौत

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक अध्यापक ने पड़ोसी के डॉग को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। डॉग की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अध्यापक के घर के दरवाजे पर टॉयलेट कर दी थी, जिससे अध्यापक नाराज था, उसे डॉग पर इतना गुस्सा आया कि उसने उसे लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा तथा उसका क़त्ल कर दिया। स्थानीय लोगों ने अध्यापक को रोकने का प्रयास भी किया किन्तु वह नहीं माने बल्कि उल्टा घर में रखी लाइसेंसी बंदूक लाकर लोगों को धमकाने लगे। 

वही इस मामले की जानकारी प्राप्त होते ही एनिमल लवर्स ने थाने का घेराव किया तथा अपराधी अध्यापक पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने कहा। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र की है। यहां गोल पहाड़िया पर रहने वाले सरकारी अध्यापक मातादीन गुर्जर के घर के दरवाजे पर पड़ोस के डॉग ने आकर टॉयलेट कर दी, तत्पश्चात, नाराज अध्यापक घर से लाठी निकाल कर लाया तथा डॉग को डंडों से पीटने लगा, अध्यापक ने डॉग को तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हुई। मामले की खबर मिलने के बाद एनिमल एंड सोशल वेलफेयर फाउंडेशन संस्था के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अध्यापक की तलाश आरम्भ कर दी है। 

जनकगंज थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना है कि एनिमल संस्था के लोगों ने थाने आकर लिखित आवेदन देकर शिकायत की है कि एक अध्यापक ने डॉग का डंडों से पीट-पीटकर क़त्ल किया है। जब उसे लोगों ने रोका तो अध्यापक अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर ले आया तथा लोगों को धमकाने लगा। एनिमल संस्था के लोगों की शिकायत पर डॉग के क़त्ल के मामले में अध्यापक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है अपराधी अध्यापक की तलाश की जा रही है जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मां ने फेसबुक पर डाली फोटो तो गिरफ्तार हो गया बेटा, जानिए क्या है पूरा मामला?

'3 निकाह न करे कोई भी मुस्लिम पुरुष, तलाक़ सिर्फ कानूनी तरीके से ही हो..', सीएम सरमा का बड़ा बयान

5 लाख रुपये के कारण टूटी शादी, फिर भी एक हो गए दूल्हा-दुल्हन, जानिए क्या है मांजरा?

Related News