गली ब्वॉय के डांस ने तो डब्बू अंकल को भी कर दिया फेल

कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए डब्बू अंकल के डांस वीडियोस ने धमाल मचा दिया था. डब्बू अंकल अपने साले की शादी में डांस करके रातोंरात ही स्टार बन गए थे. उनके वीडियोस ने तो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और उनके एक डांस वीडियो ने ही उन्हें स्टार बना दिया था. लेकिन अब डब्बू अंकल को भी एक और डांसर टक्कर देने आ गया है. हम आपको जिस इंसान के बारे में बता रहें हैं वो ऐसे डांस करता है जैसे उन्हें डांस करते हुए कोई देख ही ना रहा हो. ये व्यक्ति बगिया में, मैदान में कहीं भी झूमने लग जाते है. अब इनके वीडियोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं.

जिस महान व्यक्ति के बारे में हम आपको बता रहें हैं वो कहां के रहने वाले है कौन है इस बारे में कोई नहीं जानता है लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय वो चर्चा का विषय ही बने हुए है. इन महाशय के डांस को देखकर तो आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस समय इस महान डांसर के वीडियोस वायरल हो रहें हैं. इनके डांस के साथ-साथ लुक को देखकर भी आप हैरान हो जाएंगे. इस व्यक्ति ने 90 के दशक के कई सुपरहिट गानों पर डांस कर लोगों को हैरान कर दिया है.

इस महाशय के डांस को देखकर तो लोगों ने इसे गली ब्वॉय का नाम दें दिया है. जब आप इस व्यक्ति के डांस वीडियो देखेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे और ये भी समझ जाएंगे कि इसे गली ब्वॉय का नाम क्यों दिया गया. जब आप इस आदमी की डांस परफॉरमेंस देखेंगे तो आप भी ये ही कहेंगे कि इसने तो डांस के मामले में बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेता को भी पीछे छोड़ दिया.

देख भाई देख...

इस गाँव में चाय तो दूर की बात है दूध भी नहीं मिलता

सैकड़ों आशिक लड़ते रहें और माशूका नए के साथ फरार हो गई

फ्लाइट में बैठे यात्री पर अचानक गिरा जहरीला ब्लैक कोबरा...

Related News