एक ही परिवार के 4 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, खूनी हत्याकांड के बाद जांच में जुटी पुलिस

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के शेखूपुरा में एक दर्दनाक घटना घटी, एक परिवार भीषण हमले का शिकार हो गया, जब उसके कम से कम चार सदस्यों की एक धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई, जबकि परिवार का एक अन्य सदस्य घायल हो गया। पीड़ितों में 80 वर्षीय शाह मुहम्मद, उनकी 62 वर्षीय पत्नी उशरा, उनकी 18 वर्षीय बेटी किरण और 8 वर्षीय पोते शामिल थे, जिन्हें शेखपुरा के सदर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में इस जघन्य अपराध का शिकार बनाया गया था।

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और इस भयावह कृत्य के पीछे के मकसद का पता लगाने और अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए जांच चल रही है। यह दुखद घटना घोटकी में एक और हिंसक घटना के बाद हुई, जहां सशस्त्र हमलावरों ने जाम बाजार गांव को निशाना बनाया, जिसके परिणामस्वरूप पांच लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। पुलिस ने इस हिंसक झड़प का कारण दो गुटों के बीच चल रहे झगड़े को बताया है. हमलावरों ने विशेष रूप से गाँव में "बैठक" नामक एक सांप्रदायिक सभा स्थल को निशाना बनाया। घोटकी और आसपास के जिले अराजकता से जूझ रहे हैं, मुख्य रूप से कच्चा क्षेत्र से निकटता के कारण, जो प्रभावशाली आदिवासी नेताओं के समर्थन का आनंद ले रहे दस्यु गिरोहों द्वारा संचालित आपराधिक गतिविधियों के लिए कुख्यात है।

फिरौती के लिए अपहरण सहित विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में शामिल दस्यु गिरोहों की ऐतिहासिक व्यापकता ने सिंध के नदी तटीय जंगलों और पंजाब के दक्षिणी क्षेत्र में असुरक्षा का माहौल पैदा कर दिया है। स्थानीय अधिकारी इन सुरक्षा चुनौतियों से निपटने में सक्रिय रूप से लगे हुए हैं, जिसका लक्ष्य प्रभावित क्षेत्रों में कानून और व्यवस्था बहाल करना और हिंसा के ऐसे जघन्य कृत्यों को समाप्त करना है।

दिल्ली: 16 वर्षीय लड़के ने 15 साल की लड़की पर फेंका तेज़ाब, गिरफ्तार

'मुसलमान बन जाओ वरना..', गाँव के एकलौते दलित परिवार को कट्टरपंथियों की धमकी, FIR दर्ज

कहां जा रहे हो? पूछने पर भड़के BJP नेता, युवक को मार दी गोली

Related News