CRPF पर आतंकियों ने साधा निशाना, ग्रेनेड से किया हमला एक हुआ घायल

जम्मू: हाल ही में जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों की पेट्रोलिंग टीम को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला कर दिया है. इस हमले में एक स्थानीय नागरिक मामूली रूप से घायल हुआ है. जंहा घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वहीं श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके के कवदरा इलाके में आज यानी कि शनिवार को आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया. इस हमले के बाद इलाके की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बता दें कि घाटी का माहौल खराब करने के लिए पाकिस्तान व आतंकी संगठन लगातार नापाक कोशिशें कर रहे हैं. स्थानीय लोगों के बीच खौफ फैलाने के लिए इस तरह की वारदातों को अंजाम देने की हरकतें की जा रही हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले कल यानी कि शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे माइन ब्लास्ट हुआ. वहीं इस धमाके में सेना के लेफ्टिनेंट समेत 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके साथ ही इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. सैन्य सूत्रों ने बताया कि सेना की पेट्रोलिंग पार्टी सीमा से सटे इलाकों में दौरे पर थी इस वजह से धमाका हुआ.

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग बचाव के लिए पहुंचे: जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि  31 दिसंबर 2019 को पुंछ में एलओसी से सटे गांव बगयालदरा में माइन ब्लास्ट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था. घायल युवक की पहचान हो चुकी है. जंहा युवक का दायां पैर काफी जख्मी हो गया था, जिसे ऑपरेशन कर डॉक्टरों को काटना पड़ा. वहीं जैसे ही वह पेड़ पर चढ़ने लगा तो उसका पांव उस माइन पर पड़ गया और जोरदार धमाके में बुरी तरह घायल हो गया. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग बचाव के लिए पहुंचे. जंहा घटना का पता चलते ही जिला विकास आयुक्त राहुल यादव जिला अस्पताल पहुंचे और घायल युवक के परिजनों को सहायता के रूप में रेडक्रास फंड से 10000 रुपये  प्रदान किये गए.

मुख्यमंत्री योगी ने शहीद सैनिकों के आश्रितों को दिया नियुक्ति पत्र, कही यह बात...

फर्जी वीडियो के जरिए भारत के मुसलमानों को भड़काना चाहते थे इमरान, यूपी पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर फूटा पिता का गुस्सा, रस्सी से बांध कुल्हाड़ी से काटा

Related News