ग्रेटर नोएडा में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा: दिल्ली से लगे हाईटेक सिटी नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लूट हत्या जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के जारचा रोड की बताई जा रही हैं, जहां अपने घर के सामने सीवर का काम कर रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के दादरी विधानसभा क्षेत्र प्रमुख रामटेक कटारिया को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी और फरार हो गए. 

आनन फानन में उन्हें उपचार हेतु एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी हैं. हत्या के बाद कटारिया के परिवार की ओर से पुलिस में 5 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर दी गई है. पुलिस के अनुसार, जिन पर हत्या का शक है उस पर कटारिया की मां की ओर से भी वर्ष 2018 में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 

पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में पता चला है कि सपा नेता कटारिया और उनके भाई के बीच कोई पारिवारिक झगड़ा था, जिसकी वजह से बात यहां तक आ पहुंची. वहीं, मृतक के पड़ोसी की मानें तो सपा से दादरी विधानसभा प्रमुख रामटेक कटारिया को बाइक और कार से आए अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या दी हैं, जो उनके सिर में लगी हैं. गोलियों की संख्या पांच बताई जा रही हैं. 

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बाज़ार में भी आई बहार, सेंसेक्स फिर एक बार 40 हज़ार पार

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

नोएडा में 550 कैदियों ने लिया तम्बाकू छोड़ने का संकल्प

 

Related News