बड़ी लापरवाही! मृतकों को लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन, जानिए क्या है मामला?

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मृतकों को कोरोना टीके लगाने जाने की घटना सामने आई है। चौंकाने वाली बात यह है कि यह पहली घटना मामला नहीं है। इससे पहले भी इस प्रकार के मामला सामने आया है। जब विभाग की तरफ से मृतकों को कोरोना वैक्सीन कामयाबी पूर्वक लगाए जाने का सन्देश भी भेजा जा रहा है। 

वही देहरादून में खुड़बुड़ा निवासी एक शख्स ने ऐसी ही खबर साझा की है। खुडबुड़ा निवासी अमर जैन के अनुसार, मेरी माता का 23 अप्रैल 2021 को निधन हो गया था, किन्तु 2 दिन पूर्व मैसेज आया है कि कि मेरी मां को दूसरी डोज सफलतापूर्वक लग गई है। जिसका सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया।

इसके साथ ही अमर ने कहा कि अत्यंत दुख का विषय है कि मृतक लोगों को भी स्वास्थ्य विभाग कोरोना की डोज लगा रहा है। जो अपने आप में अनियमितता को दिखाता है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच होना बहुत जरुरी है। इससे पहले भी कई मामले इस प्रकार के आए हैं। अफसरों ने बताया कि सॉफ्टवेयर की तकनीक दिक्कत से यह परेशानी हो रही है। उच्चाधिकारियों को इस बारे में बताया जा चुका है। वही इस मामले की वास्तव में जाँच की जानी चाहिए ये आम जनता और अधिकारीयों दोनों के लिए जरुरी है।

बड़ा हादसा! लखनऊ जा रही बस पलटी, बिछी लोगों की लाशें

जो गरीब है, हम उसके करीब हैं: CM जयराम ठाकुर

टीम इंडिया का जलवा बरकरार, पाकिस्तान को बुरी तरह किया परास्त

Related News