टीम इंडिया का जलवा बरकरार, पाकिस्तान को बुरी तरह किया परास्त
टीम इंडिया का जलवा बरकरार, पाकिस्तान को बुरी तरह किया परास्त
Share:

महिला विश्वकप में भारत की बेहतरीन शुरुआत हुई है. रविवार को खेले गए मुकाबले में मिताली ब्रिगेड ने पाकिस्तान को जबरदस्त मात दी है. भारत एवं पाकस्तान के बीच विश्वकप में जितने भी मुकाबले खेले गए हैं, उनमें भारतीय टीम को कभी भी हार का सामना नहीं करना पड़ा है. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 244 रनों का स्कोर खड़ा किया था, उत्तर में पाकिस्तान की टीम 137 रनों पर ही सिमट गई.

वही भारत की तरफ से सीनियर झूलन गोस्वामी ने दो विकेट झटके, जबकि भारतीय टीम की तरफ से स्टार राजेश्वरी गायकवाड़ रहीं जिन्होंने 10 ओवर में 31 रन देकर चार विकेट चटकाए. वही बात यदि भारत की बल्लेबाजी की करें तो भारतीय टीम का आरम्भ बहुत ही खराब थी. 

वही भारतीय टीम को तीसरे ही ओवर में शेफाली वर्मा के रूप में पहला झटका लगा, मगर उसके पश्चात् दीप्ति शर्मा और स्मृति मंधाना ने पार्टनरशिप कर भारत को संकट से उबारा. भारत का मिडिल ऑर्डर पूर्ण रूप से खराब प्रदर्शन करता हुआ दिखाई दिया. एक समय ऐसा भी आया जहां भारत के केवल 18 रन के अंदर ही 5 विकेट गिर गए थे. किन्तु आखिर में पूजा वस्त्रेकर एवं स्नेह वर्मा के बीच शतकीय भागेदारी हुई तथा भारतीय टीम बड़े स्कोर तक पहुंची. 

यूक्रेन से लौटे नागरिकों से CM योगी ने की मुलाकात, कही ये बड़ी बात

रूस को बड़ा झटका, इन कंपनियों ने सस्पेंड की सेवाएं

युद्ध के बीच भावुक हुए जेलेंस्की, अमेरिका से बोले- 'भेजें लड़ाकू विमान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -