दादी सरबरी खातून ने 5 वर्षीय पोते को कुँए में डूबाकर मार डाला, पुलिस के सामने बताई ये वजह

रांची: बदले की भावना से प्रेरित एक घटना में, झारखंड के हज़ारीबाग जिले में सरबरी खातून नाम की 55 वर्षीय महिला ने अपने 5 वर्षीय पोते की निर्मम हत्या कर दी। कटकमसांडी थाना अंतर्गत उलंग गांव निवासी महिला को 15 सितंबर शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़ित के माता-पिता से हुए अपमान का बदला लेने के लिए उसके नाबालिग पोते को कुएं में फेंक दिया। घटना के बारे में बताते हुए कटकमसांडी पुलिस स्टेशन के प्रभारी प्रकाश मिश्रा ने कहा कि पीड़ित की पहचान फैज़ल अंसारी रोज़ के रूप में हुई है और उसके समान उम्र के रिश्तेदार आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने के बाद एक साथ घर आते थे।

हालांकि, रिश्तेदार गुरुवार 14 सितंबर को अकेले घर आया। कटकमसांडी पुलिस थाने के प्रभारी प्रकाश मिश्रा ने बताया कि फैजल अंसारी रोज़ के अचानक लापता होने से चिंतित उसके परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की और एक कुएं के पास उसकी चप्पलें मिलीं। गुरुवार शाम को लड़के का शव कुएं से बरामद हुआ, उसकी गर्दन पर दो ईंटें बंधी हुई थीं। जांच के दौरान पुलिस को शक हुआ कि इसमें परिवार का ही कोई सदस्य शामिल है। मृत लड़के के पिता को भी अपनी सौतेली माँ सरबरी खातून के व्यवहार पर संदेह था और उसने अपनी पुलिस शिकायत में उसका नाम भी शामिल किया था।

मिश्रा ने कहा कि थाने में गहन पूछताछ के दौरान खातून टूट गई और उसने बच्चे की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने कहा कि उसने यह कृत्य इसलिए किया क्योंकि पीड़िता के माता-पिता उसे बार-बार अपमानित करते थे और वह उन्हें सबक सिखाना चाहती थी।

नेपाल से लाते थे ड्रग्स, भारत में 10-15 गुना कीमतों पर बेचते थे.., गिरोह के सरगना नूर अहमद सहित 4 गिरफ्तार

कंप्यूटर हैकिंग में कैसे बना सकते हैं कैरियर ? जानिए एथिकल नैतिक से जुड़ी हर बात

बलात्कार के झूठे आरोप लगाकर लोगों को ठगने वाला गिरोह धराया, महिला समेत चार गिरफ्तार

 

Related News