अपने आप डिलीट हो रहे थे बैंक अकाउंट, Google Pay में आया बड़ा बग

भारत में बड़ी संख्या में इस्तेमाल होने वाले डिजिटल पेमेंट एप गूगल पे (Google Pay) में एक बड़ा बग आया है। गूगल पे में आए इस बग के कारण लोगों के बैंक अकाउंट अपने आप डिलीट हो रहे हैं। गूगल पे के इस बग के कारण लोगों को पैसे भेजने और प्राप्त करने में परेशानी हो रही है। कई लोगों ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की है। इसके अलावा एसबीआई का अकाउंट हो रहा है डिलीट-ट्विटर पर की शिकायत के मुताबिक कई लोगों को गूगल पे एप में उनका बैंक अकाउंट नजर नहीं आ रहा है। 

इसके बाद गूगल एप फिर से एप से बैंक अकाउंट को लिंक करने के लिए कह रहा है जिन लोगों ने इस बग की शिकायत की है उनमें ज्यादातर लोगों का अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है। सिर्फ एंड्रॉयड में आ रही है समस्या-हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह समस्या सिर्फ एंड्रॉयड के किसी खास वर्जन में आ रही है या फिर आईफोन में भी आ रही है, हालांकि हमने आईफोन में चेक किया तो कोई समस्या नहीं थी।

इसके अलावा हर साल होता है 7,82,800 करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल सितंबर तक भारत में गूगल पे के यूजर्स की संख्या 6.7 करोड़ की संख्या को पार कर चुकी थी। भारत में गूगल पे ने फोनपे को पीछे छोड़ दिया है। गूगल पे से भारत में हर साल करीब 7,82,800 करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन हो रहा है।

MPSOS: 10वीं-12वीं दिसंबर के ओपन परीक्षा के परिणाम हुए घोषित, ऐसे करेने चेक

हैकिंग से बचाने के लिए WhatsApp में इस तरह एक्टिवेट करें सिक्योरिटी फीचर

400 वोल्ट के झटके वाला स्मार्ट डंडे की पिटाई से बदमाशों के उड़ेंगे होश

Related News