GOOD NEWWZ Box Office Collection : अक्षय-करीना की जोड़ी ने किया धमाका, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

मुंबई : अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. दरअसल, इस फिल्म ने महज तीन दिनों में 65 करोड़ रुपये का आंकड़ा छु लिया है. जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा कि ‎फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. ‎फिलहाल इस फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की 'दबंग 3' को भी पीछे छोड़ दिया है. रविवार को फिल्म ने लगभग 25.5 करोड़ का कारोबार किया था. इससे पहले फिल्म शुक्रवार को 17.5 करोड़ और शनिवार को 21.7 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

इस फिल्म में मुंबई के दंपत्ति वरुण बत्रा और दीप्ति बत्रा की कहानी है, जिनकी शादी को सात वर्ष हो चुके हैं, किन्तु वे माता-पिता नहीं बन पाए हैं. ले‎किन दोनों काफी सोच-विचार के बाद आईवीएफ तकनीक के जरिए माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं. इसके बाद कहानी में देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) की एंट्री होती है. दोनों कपल्स के स्पर्म एक दूसरे से एक्सचेंज हो जाते हैं, और फिल्म में ट्विस्ट आ जाता है. इस ‎फिल्म को राज मेहता ने निर्देशित ‎किया है और फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और खींचा नहीं है.

इस फिल्म में शुरू से लेकर आखिरी तक जबरदस्त कॉमेडी है. वहीं ‎फिल्म में अक्षय कुमार ने वरुण का रोल शानदार ढंग से निभाया है और करीना कपूर ने भी बेहतरीन तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में काफी जम रहे हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के देसी किरदार स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर मुस्कराहट ले आता है. इस तरह अभिनय के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है.

रिलीज़ से पहले प्रमोशन में बिजी है 'भंगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट, अमृतसर पहुंचे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन

अब वेब सीरीज में 'करिश्मा' करने आ रहीं लोलो, डिनो मोरिया के साथ 'मेंटलहुड' में आएंगी नज़र

good newwz box office : 25% से ज्यादा उछाल के साथ कारोबार दूसरे दिन भी जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Related News