बिहारवासियों के लिए अच्छी खबर, तेजस्वी यादव ने किया ये बड़ा ऐलान

पटना: बिहार में सरकारी नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बिहार सरकार जल्द ही 60 हजार पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया आरम्भ करने जा रही है। प्रदेश के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने जल्द ही स्वास्थ्य विभाग में 60 हजार पदों पर नियुक्ति करने की घोषणा की है। तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को भोजपुर के कोइलवर में मेंटल अस्पताल के उद्घाटन के समय नियुक्तियों से जुड़ी खबर दी है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि 60 हजार पदों को भरने की कवायद तेज कर दी गई है। प्रदेश सरकार स्वास्थ्य संबंधित सुविधाओं को बेहतर बनाने की दिशा में निरंतर काम कर रही है। सभी चिकित्सालयों में बेड के इंतजाम से लेकर डॉक्टर और दवाई तक की व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है। 

वही इसके चलते तेजस्वी यादव ने लापरवाह चिकित्सकों को चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि डॉक्टर चिकित्सालय नहीं जाएंगे तो मरीजों का उपचार कैसे होगा? तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अब महागठबंधन की सरकार है, लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। चिकित्सालय में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण लोगों का उपचार नहीं हुआ तो सरकार तुरंत एक्शन लेगी। वही इस खबर से बिहार के युवाओ में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है खैर ये तो वक़्त बताएगा कि सरकार की ये स्कीम युवाओं को कितना फायदा पहुंचा पाती है।

आज माँ के पास नहीं जा पाया, लेकिन लाखों माताएं मुझे आशीर्वाद दे रहीं हैं - जन्मदिन पर बोले मोदी

बीमार आज़म खान से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, क्या ख़त्म होगी नाराज़गी ?

PM मोदी के जन्मदिन पर चारों धामों में हुई विशेष पूजा-अर्चना

Related News