गोवा का बजट पेश कर बोले परिकर- करता रहूँगा प्रदेश की सेवा

पणजी : प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज विधानसभा में राज्य का बजट पेश किया. उन्होंने आर्थिक वर्ष 2019-2020 का बजट पेश करते हुए अपनी सीट पर बैठे-बैठे बजट भाषण पढ़ा. हालांकि इस दौरान उन्हें सहारा देने के लिए उनके सहयोगी अगल-बगल में मौजूद थे. बता दें पर्रिकर के पास राज्य के वित्त मंत्रालय का भी प्रभार है. 

इस विमानन कंपनी ने रद्द की अपनी कई उड़ाने, यह है कारण

ऐसे किया सीएम परिकर ने बजट पेश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार परिकर ने अपने भाषण में कहा कि वो अपनी आखिरी सांस तक सच्चे हृदय से गोवा की सेवा करते रहेंगे. वही बजट पेश करने के दौरान पर्रिकर ने सिर पर कैप पहन रखी थी. साथ ही उनके नाक में पाइप लगी हुई थी. मनोहर पर्रिकर बजट पेश करने के दौरान काफी कमजोर दिख रहे थे. बजट भाषण पढ़ते हुए उन्होंने बीच में रूक कर पानी भी पिया.

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने राजघाट जाकर बापू को दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस अध्यक्ष ने भी की थी भेंट  

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा पहुंचकर  मनोहर पर्रिकर से मुलाकात कर उनका हाल-चाल पूछा था. इस मीटिंग के बाद यह अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं कि उनके बीच राफेल मुद्दे को लेकर चर्चा हुई होगी. बाद में राहुल ने यह बताया कि पर्रिकर ने उनसे कहा कि उनका राफेल सौदे से कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि राहुल गांधी ने यह नहीं बताया कि पर्रिकर ने उनसे यह बात कब कही थी.

इस देश में आपको पैसे गिनकर नहीं, बल्कि तोलकर मिलेंगे

दुनिया के सबसे भ्रष्ट देशों की लिस्ट जारी, चीन-पाकिस्तान पर हिंदुस्तान भारी

आज दिल्ली में होगा पूर्व रक्षा मंत्री जार्ज फर्नांडिस का अंतिम संस्कार

Related News