प्रेमिका ने बात करने से किया इंकार तो प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

गुमला: झारखंड के गुमला से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक प्रेमी ने प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला करके उसे गंभीर तौर पर चोटिल कर दिया। वहीं, बीच बचाव कर रही प्रेमिका की मां एवं बहन पर भी प्रेमी ने जानलेवा अटैक किया। मामला रायडीह थाना इलाके के नवागढ़ पतराटोली गांव का है। खबर के मुताबिक, यहां रहने वाली 18 वर्षीय रोशनी कुजूर का अफेयर डोभडोभी निवासी 21 वर्षीय जॉनसन खेस के साथ चल रहा था।

मगर बीते एक वर्ष से दोनों के बीच चर्चा बंद थी। शुक्रवार को जब रोशनी अपनी मां दोमनिका कुजूर व बहन रोजीमाला कुजूर के साथ खेत में धान काट रही थी, तभी जॉनसन वहां आ धमका। उसने रोशनी से पूछा कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रही है? इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस आरम्भ हो गई। फिर गुस्से में आकर उसने रोशनी के साथ से हंसिया छीना एवं उस पर ताबड़तोड़ अटैक कर दिए। इससे रोशनी चीखने-चिल्लाने लगी। बीच बचाव के लिए रोशनी की मां और बहन वहां आईं। मगर जॉनसन इतने गुस्से में था कि उसने उन दोनों पर भी हमला कर दिया। फिर वहां से फरार हो गया।

वही आस-पास से गुजर रहे व्यक्तियों ने जब यह सब देखा तो तुरंत पुलिस को खबर दी। साथ ही तीनों चोटिल व्यक्तियों को गुमला के सदर चिकित्सालय पहुंचाया। रोशनी की गंभीर हालत देखते हुए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं रोशनी की मां और बहन का सदर चिकित्सालय में ही उपचार चल रहा है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर जॉनसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश जारी है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि जॉनसन ने रोशनी की गर्दन, पेट और सिर में कई हमले किए हैं जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, रोशनी की मां और बहन के हाथ में चोट लगी है।

कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के साथ मारपीट और गाली-गलौच का आरोप

भारत जोड़ो यात्रा में हुई धक्का-मुक्की, अचानक नीचे गिर पड़े दिग्विजय सिंह और फिर...

'कलेक्टर अंकल… वे मस्जिद से चिल्लाते क्यों हैं?, WhatsApp पर वायरल हो रही है अजान से परेशान बच्चों की ये चिट्ठी

Related News