जब भाई-बहनों के साथ लड़की ने खेली लुका-छुपी तो, फिर हुआ कुछ ऐसा

कोरोना के वजह से लॉकडाउन होने के बाद लोग घरों में कैद हो गए है. ऐसे में घरों में ही टाइमपास करने के तरीके भी खोज रहे हैं. कुछ वर्कआउट में लगे हुए हैं. तो कुछ के अंदर का मास्टरशेफ जाग गया है. तो कुछ अजीब कारनामे करने में ही लगे हुए हैं. एक ऐसी ही खबर सामने आई है अमेरिका के वर्जीनिया से. यहां घर में सब बच्चे लोग लुका छुपी खेल रहे थे. इसी बीच एक लड़की वॉशिंग मशीन में जाकर छुप गई. फिर क्या होना था वो अंदर ही फंस रह गई.

बता दें की इस लड़की का नाम Amari Dancy है. इनकी उम्र 18 साल है. वो दरअसल, अपने भाई-बहनों के साथ लुका-छुपी खेल रही थी. इसी बीच वो वॉशिंग मशीन में जाकर छुप गई. बाद में जब उन्होंने बाहर निकलने की कोशिश की, तो निकल ना सकी और वो फंस गई.

उनको निकलने के लिए Prince William County Fire और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने हालातों का जायजा लिया फिर जाकर डेंसी को बाहर निकाला गया. डेंसी कहती हैं, ‘मुझे काफी चिंता हो गई थी, पता नहीं मैं इससे बाहर निकल पाऊंगी या नहीं, क्या ये लोग मुझे बचा पाएंगे. लेकिन रेस्क्यू टीम ने मुझे मशीन से बाहर निकाल ही दिया. ये काफी डरा देने वाला वक्त था. मैं बस उससे बाहर आना चाहती थी. ’ वहीं डेंसी की आंटी ने बताया कि वो अमूमन बच्चों के साथ नहीं खेलती है. पता नहीं ऐसा कैसे हो गया. वो कहती हैं, ‘अब बच्चे तो बच्चे ही रहेंगे ना. मुझे लगता है अब जल्दी स्कूल खुल जाने चाहिए.’

लॉकडाउन में बच्चे के साथ डॉगी ने खेला इस तरह गेम, यहाँ देखे मजेदार वीडियो

इस शख्स को घोड़े को छेड़ना पड़ा महंगा, यहाँ देखे क्या है पूरा मामला

कोरोना के कहर में उजड़ गए ये अनोखे फूल

Related News