माँ ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

हैदराबाद : हाल ही में एक हादसा तेलंगाना में हुआ है. जी दरअसल इस मामले में एक 15 साल की दिव्यांग छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. उसके आत्महत्या का कारण स्मार्ट फोन नहीं देना रहा है. इस मामले को पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम के एनटीपीसी कृष्णानगर का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार कोरोना की वजह से इस समय तेलंगाना में ऑनलाइन क्लासेस शुरु कर दी जा चुकी हैं।

वहीं एनटीपीसी कृष्णानगर निवासी और 10वीं कक्षा की दिव्यांग छात्रा कंकनाला सिंधुजा (15) की भी ऑनलाइन कक्षाएं जारी है। इसी के वजह से वह कभी-कभी मां रजिता के सेल फोन का इस्तेमाल करती थी और जब कभी मां द्वारा फोन नहीं देने से उसके क्लासेस छूट जाते थे। ऐसे में उसने अपनी मां से एक स्मार्ट फोन खरीदकर देने के बारे में कहा. मां ने उसकी बात तो सुनी लेकिन उसे फोन खरीदकर देने से साफ़ मना कर दिया। इसी के कारण सिंधजा अपनी मां के रवैये से नाराज हो गई और जब मां किसी काम के सिलसिले में उसने मकान के बाहर गई, तब उसने मकान के छत पर चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस मामले में जब मां ने घर आकर देखी तो सिंधुजा फांसी पर लटकती पाई गई. वहीं इस घटना के मुताबिक एनटीपीसी के एसआई उमासागर ने घटनास्थल का दौरा किया। मिली जानकारी के अनुसार पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है और आगे की कार्रवाई जारी कर दी है है. इस मामले में पुलिस ने अभिभावकों से बच्चों के स्मार्ट फोन को लेकर सावधान रहने का सुझाव दे दिया है.

तेलंगाना के 27 जिलों में है 1820 कंटेनमेंट जोन, जानिए वजह

ओवैसी ने कसा गुलाम नबी आजाद पर तंज, बोले- 'जो आरोप मुझपर लगाते थे आज...'

तेलंगाना के 27 जिलों में है 1820 कंटेनमेंट जोन, जानिए वजह

Related News