ओवैसी ने कसा गुलाम नबी आजाद पर तंज, बोले- 'जो आरोप मुझपर लगाते थे आज...'

इस समय कांग्रेस पार्टी में घमासान छिड़ी हुई है. वहीं आप देख रहे होंगे कि गांधी परिवार बनाम अन्य नेताओं की लड़ाई अब खुलकर सामने आ चुकी है. जी दरअसल वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी ने एक आरोप लगाया है. उनका कहना है 'जिन लोगों ने चिट्ठी लिखी है वो भारतीय जनता पार्टी के साथ मिले हुए हैं.' उनके इस आरोप को सुनने के बाद गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है. ऐसे में अब इस पूरे मामले को देखते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कस डाला है. हाल ही में ओवैसी ने कहा कि, 'जो आरोप मुझपर लगाते थे, आज खुदपर लग गया है.'

 

जी दरअसल हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'आदर्श न्याय, गुलाम नबी साहब मुझपर यही आरोप लगाते थे. अब आपपर भी यही आरोप लगा है. 45 साल की गुलामी सिर्फ इसलिए? अब ये साबित हो गया है कि जनेऊधारी लीडरशिप का विरोध करने वाला बी-टीम ही कहलाया जाएगा. मुझे उम्मीद है कि मुस्लिम समुदाय के लोग समझेंगे कि कांग्रेस के साथ रहने से क्या होता है.' वैसे आप जानते ही होंगे कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से यह बात तो सामने आ चुकी है कि राहुल गांधी ने उन नेताओं के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है, जिन्होंने चिट्ठी लिखकर कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे.

इसके अलावा राहुल गांधी ने बैठक में क्या कहा इस बारे में बात करें तो उन्होंने कहा कि 'इस चिट्ठी की टाइमिंग सही नहीं है, क्योंकि तब सोनिया गांधी बीमार थीं. साथ ही पार्टी राजस्थान और मध्य प्रदेश में भाजपा से लड़ाई लड़ रही थी.' इसके अलावा राहुल गांधी की तरफ से इन 23 नेताओं के द्वारा भाजपा को फायदा पहुंचाने की बात तक कही जा चुकी है.

उमा भारती ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा- 'कांग्रेस अब समाप्त हो गई है'

Weather Alert: भारत के लिए अगले पांच दिन हो सकते हैं संकटमय, इन राज्यों में विभाग ने जारी की चेतावनी

प्रेमी के लिए घर में सो रहे पति के साथ हैवानियत, धमतरी से सामने आया सनसनीखेज मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -