लड़की ने आंसरशीट में लिखा, चाचा और भाई कमरे में आकर..

आजकल लगातार अपराध के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में हाल ही में एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है इस मामले में दसवीं की एक छात्रा ने अपनी उत्तर-पुस्तिका पर अपने साथ हो रहे यौन दुर्व्यहवार के बारे में लिख दिया था. जी हाँ, खबरों के अनुसार उस पीड़िता ने बताया कि कैसे उसके चाचा और रिश्ते में लगते भाई ही उसको लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार टीचर ने कॉपी में छात्रा के साथ हो रही छेडछाड़ के बारे में पढ़ा तो पुलिस को सूचना दी और इसके बाद लड़की के दो रिश्तेदारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जी हाँ वहीं पुलिस ने बताया कि बादशाहपुर गांव की छात्रा के यौन शोषण और छेड़छाड़ के आरोप में उन्होंने उसके चाचा और नाबालिग चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चाचा को जेल भेज दिया गया है जबकि चचेरे भाई को फरीदाबाद स्थित बाल सुधार गृह भेजा गया है. इसी के साथ पुलिस ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उन्होंने आगे बताया कि छात्रा ने स्कूल में एक अक्टूबर को परीक्षा के दौरान अपनी आंसरशीट में अपने साथ हो रहे यौन शोषण की बात लिखी थी.

मैनेजमेंट ने जैसे ही कॉपी देखे पुलिस में इसकी शिकायत करवाई और उसके बाद पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो पीड़िता ने बताया, 'वो यह सब अपने माता-पिता को बताने की हिम्मत नहीं कर पा रही थी इसलिए उसने कॉपी में ये सब लिख दिया. लड़की का कहना है कि उसका चचेरे भाई उसी के घर में रहता है, जबकि उसका चाचा उनका पड़ोसी है. दोनों अक्सर उसे पकड़कर गलत तरीके से छूते थे और दोनों ने कई बार उससे छेड़खानी की, जिसने उसे मानसिक और शारीरिक तौर पर बहुत परेशानी झेलनी पड़ी है.'

इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उतरवाए महिला के कपडे और करने लगा यह काम

स्कूल छोड़ने के बहाने जंगल में ले गया पडोसी और कर दी ऐसी हरकत

क्लिनिक में महिला संग संबंध बना रहा था डॉक्टर और फिर..

Related News