लाल मिर्च से लड़की ने किया मेकअप, वीडियो देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर कई मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटी इंफ्लुएंसर हैं जिनके मेकअप हैक्स अक्सर वायरल होते हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं। हाल में वायरल हुआ वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक महिला चिली फ्लेक्स मतलब मिर्च से मेकअप कर रही है। है न काफी अजीब? वायरल हुए वीडियो में महिला होठों पर लिप ग्लॉस लगाकर उसके ऊपर चिली फ्लेक्स लगाती है। बता दे कि ये होठों को लाल करने के लिए कोई हैक है क्योंकि वह थोड़ी देर में चिली फ्लेक्स को हटा देती है। इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए।

इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता एवं स्किनकेयर ब्लॉगर जाह्नवी सिंह के इस वीडियो पर तेजी से लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वीडियो में नजर आता है कि वह मेकअप पैलेट पर थोड़ा लिप ग्लॉस निकालती है तथा फिर ग्लॉस में कुछ चिली फ्लेक्स मिलाकर होंठों पर लगाती है। कुछ मिनटों के पश्चात्, वह इसके रिजल्ट दिखाने के लिए अपने होठों को साफ करती है।

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "वायरल चिली लिप ग्लॉस, फिर कभी नहीं।" यह वीडियो कुछ दिन पहले ही साझा किया गया था। पोस्ट किए जाने के पश्चात् से इसे कई लोगों ने लाइक किया है। कई व्यक्तियों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा, "प्राण जाए पर फैशन न जाए।" एक अन्य ने कहा, "दुनिया में पागलों कि कमी नहीं है।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

तो इस वजह से सपने में दिखाई देते है मरे हुए लोग

VIDEO! पति के ऑफिस से घर लौटते ही पत्नी ने कर दिया अटैक, बरसाए जमकर लात-घूंसे

VIDEO! स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही मची हलचल, खिड़की तोड़कर भागने लगे लोग

Related News