ईद के दिन मौसी को पिलाया शर्बत और बाथरूम में जाकर...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ग्वालियर का है. इस मामले में शहर के कम्पू थाना क्षेत्र में नाबालिग ने बीते गुरुवार को बाथरुम में कुण्डी लगाकर फांसी लगा ली, परिजनों ने तत्काल उसे फंदे से उतारा अस्पताल ले जाते कि इससे पहले उसने दम तोड़ दिया. खबरों के अनुसार अचानक नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली लेकिन इसकी वजह का अब तक पता नहीं चल सका है.

इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में पुलिस अब आत्महत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है. खबरों के मुताबिक़ ''खंजाची बाबा की दरगाह के पास रहने वाले इदरीश खान की 16 वर्षीय बेटी आंसमा ने गुरुवार की शाम साढ़े चार बजे के करीब ऊपरी मंजिल पर बने बाथरुम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आंसमा की छोटी बहन जब ऊपर गई और बाथरुम अंदर से बंद देखा तो आवाज लगाई. किसी तरह दरवाजा खोलकर देखा तो आंसमा बाथरुम में लगी लोहे की से दुपट्टे से फंदा बनाकर गले में डाल लिया था. तत्काल आंसमा को परिजनों ने उसे उतारा लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

अचानक आंसमा ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है.'' इस मामले में पुलिस का कहना है कि आंसमा ने ईद पर घर आई मौसी को शरबत बनाकर पिलाया था और उसके बाद अचानक क्यों उसने फांसी लगा ली पता नहीं है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतिका मदरसे में पढऩे जाती थी.

नाले में मिला 9 वर्षीय बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

पति की पिटाई से तंग आकर बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

इंदौर में क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर की पत्नी पर किये चाकुओं से वार, मौत

Related News