अरबाज खान ने मनाया गर्लफ्रेंड का जन्मदिन, शहनाज गिल के भाई भी हुए शामिल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई और फिल्म स्टार अरबाज खान ने बीते दिन अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का जन्मदिन मनाया है। ऐसे में अब उनके जन्मिदन के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जॉर्जिया एक मॉडल होने के साथ ही एक एक्ट्रेस भी हैं और यह उनका दूसरा जन्मदिन था जो लॉकडाउन में मनाया गया। इस बार भी वह जन्मदिन मनाने के लिए घर से बाहर नहीं निकल पाईं और घर पर ही उनका जन्मदिन मनाया गया। आप देख सकते हैं जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे को बेहद खास मनाने के लिए फिल्म स्टार अरबाज खान ने घर पर ही एक छोटी पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान पार्टी में शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह भी पहुंचे जिन्हे देखकर लोग चौंक गए।

आप देख सकते हैं बॉलीवुड फिल्म स्टार अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को जमकर पैम्पर किया है। वहीं तस्वीरों में नजर आ रहा है कि सभी कितने खुश हैं। वैसे घर पर हुई इस प्राइवेट पार्टी में मॉडल ने खुशी से कई सारे पोज दे दिए। इस पार्टी में मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया अपने पैट डॉग को खुशी से गले लगाते हुए दिखाई थीं।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में शहबाज बादशाह ने जॉर्जिया एंड्रियानी को अपने हाथों से केक भी खिलाया था। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही जॉर्जिया एंड्रियानी और शहनाज गिल के भाई सांग लिटिल स्टार में नजर आ चुके हैं।

बंद होने जा रहा है शो 'बालवीर रिटर्न', देव जोशी ने किया इमोशनल पोस्ट

OMG! सीएम योगी फर्जी विशेष अधिकारी बनकर क्रिमिनल करते थे ठगी, इस तरह हुआ पर्दाफाश

माँ बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर

Related News