OMG! सीएम योगी  फर्जी विशेष अधिकारी बनकर क्रिमिनल करते थे ठगी, इस तरह हुआ पर्दाफाश
OMG! सीएम योगी फर्जी विशेष अधिकारी बनकर क्रिमिनल करते थे ठगी, इस तरह हुआ पर्दाफाश
Share:

लखनऊ: यूपी के स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने  सीएम योगी का विशेष कार्य अधिकारी बनकर शासन के अलग-अलग मंत्रालयों  के अधिकारी के तौर पर फर्जी जांच प्रकरण की धमकी देने वाले और ठगी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ कर चुके है. यूपी GST ने पूर्व सहायक समीक्षा अधिकारी (सचिवालय) सहित 4 सदस्यों को हिरासत में लिया जा चुका है.

आरोपी पहले अधिकारियों से मुलाकात करते फिर फर्जी जांच का धौंस जमाकर ठगी कर रहे थे. आरोपियों पर जबरन धन उगाही का भी आरोप लगा है. पुलिस ने इस सिलसिले में 4 लोगों को धर दबोचा है. अपराधियों  के नाम प्रमोद कुमार, अतुल शर्मा, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव और राधेश्याम कश्यप हैं. ये अपराधी बीते कई दिनों से यूपी के अलग-अलग जनपदों के अधिकारियों को मुख्यमंत्री योगी का फर्जी विशेष अधिकारी बताकर ठगी कर रहे थे. इस संबंध में पहले भी शिकायतें मिली थीं. अपर मुख्य सचिव, गृह, गोपन एवं कारागार अवनीश अस्थी ने जांच के आदेश दिए थे. पूरे केस की कार्रवाई स्पेशल टास्क फोर्स कर रही थी.

3T फॉर्मूले से कंट्रोल हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटे में सिर्फ 7735 नए केस: UP सरकार: STF की तफ्तीश के बीच खुफिया सूत्रों से यह सूचना मिली कि मुख्यमंत्री योगी का विशेष कार्यधिकारी बनकर शासन और अन्य मंत्रालयों के अधिकारी बनकर कुछ लोग धन उगाही कर रहे हैं. इस गिरोह की तलाश में पुलिस जुट गई थी. इस गिरोह ने फरीदपुर बरेली के प्रधान अध्यापक मुन्ने अली से 1 लाख रुपये की मांग की थी. पुलिस की सक्रियता से आरोपियों को दबोच लिया गया है

बड़ी खबर: चोरी हो रहा एयरलाइन डाटा, अब तक कई यूजर्स हो चुके है शिकार

कोरोना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, भविष्य में सामान्य सर्दी-जुकाम वाला वायरस भी हो जाएगा COVID-19

फिर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, नंदीग्राम में मिली थी पराजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -