मात्र 500 रुपए में आज ही घर लें आएं ये शानदार AC

गर्मी ने लोगों की परेशानी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। कई राज्यों में तापमान 45 डिग्री से ऊपरतक जा चुका है। घरों में AC और कूलर निरंतर चल रहे हैं। लेकिन हर जगह ठंडी हवा मिल पाना और भी ज्यादा कठिन होता जा रहा है। किचन में काम हो या फिर कोई घर का कॉर्नर हो। वहां हवा मिलना मुश्किल हो ही जाता है। मार्केट में एक बेहद ही दमदार AC आता है जो अब तक के किसी भी एयर कंडीशनर से आकार में बहुत ही ज्यादा छोटा है।

यदि आप कम बिजली में अधिक गवा देने वाले पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं, तो यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर शानदार विकल्प भी होने वाला है। कम मूल्य वाले इस पोर्टेबल मिनी कूलर कुछ ही मिनट में कमरे को ठंडा करने का काम करेगा। अगर आप खरीदने के इच्छुक हैं, तो आज हम आपको डिटेल में बताने जा रहे हैं।।।

Portable Mini AC: स्टडी के समय ऑफिस का काम करते  समय यह पोर्टेबल मिनी एसी बेस्ट साबित होने वाला है। इस डिवाइस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही स्थान से कार्य कर पाएंगे। कीमत की शुरुआत 500 से कम से शुरू होती है और 2 हजार रुपये तक जाती है। इसको अलग-अलग डिजाइन और शेप में खरीद पाएंगे। फ्लिपकार्ट पर की ऑप्शन्स अवेलेबल हैं, आप जाकर पसंदीदा मिनी एसी को चुन सकते हैं।

कैसे करेगा काम: इस के लिए आपको ड्राय आइस या फिर पानी का उपयोग कर सकते है। जिसके माध्यम से ही यह कूलिंग देगा। इसको चलाना काफी आसान होगा और यह ज्यादा बिजली भी खर्च नहीं कर सकता है। टेबल पर काम करने वालों के लिए यह डिवाइस काफी शानदार साबित होगी। 

इन प्रश्नों के सही जवाब आपको जीतेंगे हजारों का इनाम

अब WhatsApp पर भी मिलेगा कैशबैक, जानिए कैसे।।।?

कम से कम दाम में आज ही घर लेकर आएं ये नया स्मार्टफोन

Related News