कम से कम दाम में आज ही घर लेकर आएं ये नया स्मार्टफोन
कम से कम दाम में आज ही घर लेकर आएं ये नया स्मार्टफोन
Share:

नया स्मार्टफोन लेने की योजना बना रहे है तो हम आपको बता रहे हैं कि आपके पास मौजूदा वक़्त में क्या क्या ऑप्शन हैं और उनमें क्या फीचर्स भी मिलने वाले है, उनकी कीमत कितनी है। इस तरह आप अपने लिए एक उतने ही बजट में अच्छा स्मार्टफोन खरीद पाएंगे। 

iQoo Z6 5G: iQoo Z6 5G को इंडिया में 16 मार्च, 2022 को 13,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर पेश किया जा चुका है। जिसमे 6।58 इंच का डिस्प्ले है और यह डायनेमो ब्लैक और क्रोमैटिक ब्लू रंग ऑप्शन में पेश किया जा चुका है। iQoo Z6 5G के रियर में सिंगल कैमरा सेटअप है इसमें पोर्ट्रेट, लैंडस्केप और बहुत कुछ कैप्चर करने के लिए 50 MP + 2 MP + 2 MP सेंसर हैं। इसमें 16 MP का फ्रंट कैमरा है।

Redmi Note 11 Pro Plus 5G: रेडमी नोट 11 Pro Plus को 9 मार्च, 2022 को पेश किया जाने वाला है, और यह 19,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर उपलब्ध है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। यह स्टील्थ ब्लैक, फैंटम व्हाइट और मिराज ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जा चुका है। Redmi Note 11 Pro Plus 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 108 MP + 8 MP + 2 MP सेंसर हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट 16 MP का कैमरा है।

सबसे कम दाम में मिल रहा है Jio का 84 दिन वाला प्लान

अब इन Apps को चलाने के लिए भरने होंगे पैसे

अभी दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -