PM मोदी को जर्मनी की सिंगर ने गाकर सुनाया 'कृष्ण कृष्ण हरे हरे...', मंत्रमुग्ध हुए प्रधानमंत्री

चेन्नई: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले 'राम आएंगे' गाकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली जर्मन गायिका से पीएम नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की है। प्रधानमंत्री मोदी 'मन की बात' प्रोग्राम में भी इस गायिका का जिक्र कर चुके हैं। तमिलनाडु के पल्लादम में मुलाकात के चलते जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन (Cassandra Mae Spittmann) ने पीएम मोदी को भजन भी गाकर सुनाया। वहीं इसके चलते प्रधानमंत्री मोदी भी भजन को आनंद लेते दिखाई दिए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कैसेंड्रा भजन गा रही हैं तथा प्रधानमंत्री मोदी उसका आनंद लेते नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सितंबर 2023 में अपने प्रोग्राम मन की बात में 21 साल की जर्मन गायिका कैसेंड्रा का जिक्र किया था। वे आंखों से देख नहीं सकती हैं। कैसेंड्रा ने बीते दिनों 'जगत जाना पालम' एवं 'शिव पंचाक्षर स्त्रोतम' का गायन भी किया था। इसी का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने जर्मन गायिका की प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा था, "इतनी सुरीली आवाज… और हर शब्द भावनाओं को दर्शाता है। हम ईश्वर के प्रति उनके लगाव को भी महसूस कर सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह आवाज जर्मनी की एक बेटी की है।"

कैसंड्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया था। तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर वह वायरल हो गईं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मैं 22 तारीख (जनवरी) से पहले वक़्त पर पहुंचना चाहती थी, इसलिए मुझे उम्मीद है कि आप सभी को मेरा संस्करण पसंद आएगा।" कैसेंड्रा की राम आएंगे भजन प्रस्तुति को लाखों लोग देख चुके हैं।

अचानक ट्रेन में अश्लील डांस करने लगी लड़की, वायरल वीडियो पर रेलवे ने किया रिएक्ट

बसंत के मौसम में घूमने जाएं भारत की ये 6 जगहें, होगी स्वर्ग की अनुभूति

देश-विदेश की हस्तियों का जमावड़ा, अनंत अंबानी की शादी से पहले 3 दिन का शाही उत्सव

 

Related News