शादी की 7वीं सालगिरह पर जेनेलिया ने पति रितेश के लिए लवली पोस्ट

बॉलिवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (Genelia dsouza) ने रविवार को ही अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मनाई और इसी खास मौके पर एक इमोशनल और प्यार भरा पोस्ट भी किया है. इस मोके पर जेनेलिया ने अपने पति एक्टर-फिल्म निर्माता रितेश देशमुख के लिए एक दिल को छू जाने वाली पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी मुस्कराहट का कारण रितेश हैं. इस पोस्ट आप भी पढ़ सकते हैं जिसे हम बताने जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने बेटे राहिल के साथ भी एक फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा है. आइये जानते हैं क्या लिखा है उन्होंने. 

जेनेलिया ने कहा, 'हर एक लड़की की अपने होने वाले पति को लेकर एक धारणा होती है कि वह कैसा पति चाहती है...सच कहूं तो मेरी ऐसी कोई धारणा नहीं थी. मेरे पास रितेश के रूप में एक अद्भुत साथी है, जो मेरा सबसे अच्छा दोस्त है. मुझे हर उस वक्त उनका कंधा मिला जब मुझे किसी कांधे पर सिर रख कर रोने की जरूरत थी. उन्होंने मुझे इस बात का भरोसा दिलाया कि भले ही जीवन में कितनी भी कठिन परिस्थितियां आ जाएं, हम साथ मिल कर उसका सामना करेंगे.' ये बहुत ही अच्छी बात है और ये देखकर रितेश जेनेलिया के फैंस को भी काफी ख़ुशी भी होगी कि वो दोनों इतने खुश हैं. 

जेनेलिया ने अपने शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा, 'यह है वह शख्स जिससे मेरी शादी हुई और वह हमेशा मेरी मुस्कराहट की वजह रहे हैं.' रितेश की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, 'इतने अद्भुत व्यक्ति के साथ जीने और सांस लेने की वास्तविकता ही वह बात है जिसे मैं जानना चाहती थी.' 'मैं तुमसे प्यार करती हूं. हमें आगे और भी खुशियां साथ में बांटनी हैं. ऐसे ही हम सुख-दुख साथ में शेयर करेंगे और हमेशा साथ जीते रहेंगे. सालगिरह की शुभकामनाएं.' तो देर से ही सही हमारी ओर से भी दोनों बहुत बहुत बधाई.

शक्ति कपूर से मिलकर युवराज सिंह ने कर दी ऐसी डिमांड कि बोल पड़े 'आऊ..'

Photos : विंटर वेकेश एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

Mission Mangal : तापसी ने की शूटिंग पूरी, सामने आया उनका पहला लुक

Related News