चोर और मच्छरों के साथ सपा मंत्री गायत्री की रात

लखनऊ. बीपीएल कार्ड से लेकर ए-क्लास लाइफ जीने वाले सपा पार्टी के नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति को बीजेपी के सत्ता में आने के बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. गायत्री को जेल में पहली रात नींद ही नहीं आई. वैभव विलास के साधनो में जीवन व्यापन करने वाले गायत्री फर्श पर रात भर करवट बदलते रहे. मखमल के बिस्तर पर सोने वाले मच्छरों ने भी उन्हें सोने नहीं दिया.

बता दे कि महिला व उसकी बेटी के यौनशोषण व प्रताड़ना के आरोप में पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की गिरफ्तारी बुधवार को की. पेशी के बाद उन्हें कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पांच वर्ष तक सत्ता में रहे केंद्र बिंदु रहे गैंगरेप आरोपी प्रजापति को जेल में पहली रात चोरों और जेबकतरों के साथ गुजारनी पड़ी.

यह भी बता दे कि मंत्री को ए क्लॉस की सुविधा दिए जाने की सिफारिश के लिए कई दिग्गज नेता जेल अधिकारी से मिलने पहुंचे, किन्तु उनकी एक नहीं सुनी गई. गायत्री को पेशी के दौरान पुलिस जीप में न ले जाकर लग्जरी कार से ले जाने के दौरान मीडिया वालों ने राजधानी पुलिस की खूब बखिया उधेड़ी थी. रात गुजरने के बाद मंत्री के करीबी व रिश्तेदार गुरुवार की सुबह गायत्री से मिलने पहुंचे, तब उन्होंने रात में नींद न आने व मच्छरों की काटें जाने की बात कही. उनकी यह हालत देखकर जेल के अन्य कैदी भी नहीं सो सके और रात गुजराने के लिए मंत्री से बात करते रहे.

ये भी पढ़े 

बीजेपी के सत्ता के आते ही गैंग रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की गिरफ़्तारी

कई कंपनियों के मालिक हैं और बीएमडब्ल्यू में घूमते हैं BPL गायत्री प्रजापति

दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति के दोनों बेटे गिरफ्तार

 

Related News