भारत के पहले गे जनरेशन गे कपल हुए एक- दूसरे से अलग

बॉलीवुड मूवी 'अलीगढ़' के राइटर अपूर्व असरानी ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सिद्धांत से अलग होने की घोषणा कर दी है. अपूर्व ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये घोषणा की है. दोनों ने एक-दूसरे को 14 वर्ष तक डेट किया, जिसे अपूर्व ने 'महत्वपूर्ण' और 'मूल्यवान' कहा है.

अपूर्व ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया और लिखा,"मैं आपको भारी दिल के साथ सूचित करता हूं कि सिद्धांत और मैं अलग हो गए हैं. मैं जानता हूं कि हमने एलजीबीटीक्यू समुदाय में कई रोल मॉडल देखे हैं और ये सुनिश्चि है कि इससे कुछ निराशा पनपेगी, लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि इन 14 सालों के हर दिन खास और मूल्यवान रहे हैं और हम दोस्ताना तरीके से अलग हुए हैं."

वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 2' की कहानी को पूरा करने वाले अपूर्व ने ये भी कहा,"हम दोनों भारत में पहली जनरेशन जिन्होंने अपने प्यार को लोगों के सामने हिम्मत के साथ रखा. मुझे लगता है कि उम्मीदें रहती हैं. सिद्धांत के लिए, मेरे लिए, और हर किसी के लिए जो प्यार, प्रतिबद्धता और सुरक्षित संबंध चाहता है. विश्वास करना न छोड़ें."

वफादारी ग्रे नहीं होती: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपूर्व ने शनिवार प्रातः अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा,"वफादारी ग्रे नहीं होती. यह काली और सफेद हो सकती है, आप पूरी तरह से वफादार होते हैं या फिर वफादार नहीं होते." कपल ने इस वर्ष 14 फरवरी को वेलेनटाइन डे साथ में सेलिब्रेट किया था.  इस वर्ष उनके रिलेशनशिप को 14 वर्ष पूरे हो गए थे.

साल पहले पकड़ा था एक-दूसरे का हाथ:  अपूर्व ने इस वर्ष की शुरुआत में सिद्धांत के साथ एक फोटो साझा कर एक नोट लिखा था. इसमें अपूर्व ने लिखा,"आज 14 वर्ष हो गए जब जब हमने पहली बार एक-दूसरे का हाथ थामा था. हमने एक ऐसे कानून की लड़ाई लड़ी जिसने हमें अपराधी तक बोल दिया, एक ऐसा समाज जिसने हमें अस्वीकार कर दिया और हमने रोल मॉडल या फैमिली सपोर्ट के बिना हमारी परेशानियों का समाधान मिला. हमें उम्मीद है कि 377 लागू होने के उपरांत भारत एलजीबीटीक्यू कपल के लिए होगा."

 

स्वास्थ्य मंत्री हिमंत सरमा का बेतुका बयान, बोले- असम में कोरोना नहीं, न पहने मास्क

कर्मचारियों को 5 और 10 के सिक्कों के रूप में वेतन दे रही BEST, सामने आई बड़ी वजह

नक्सलियों से मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, 30 घायल

Related News