स्वास्थ्य मंत्री हिमंत सरमा का बेतुका बयान, बोले- असम में कोरोना नहीं, न पहने मास्क
स्वास्थ्य मंत्री हिमंत सरमा का बेतुका बयान, बोले- असम में कोरोना नहीं, न पहने मास्क
Share:

गुवाहाटी: असम के तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है। अंतिम चरण के लिए 40 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है। इससे पहले असम के स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने एक अजीबोगरीब बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि असम के लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए अब मास्क लगाने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि सूबे में यह वायरस अब नहीं हैं। बता दें कि सरमा का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है जब पूरे देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। 

दरअसल, एक साक्षात्कार के दौरान हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि लोग मास्क पहन कर डर को और बढ़ा रहे हैं, जबकि असम में मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि सूबे में जब मास्क पहनने की आवश्यकता होगी तो वह बता देंगे। उन्होंने आगे कहा कि, 'हमें अर्थव्यवस्था को भी रिवाइव करना है। मास्क पहनेंगे तो ब्यूटी पार्लर कैसे चलेंगे? ब्यूटी पार्लर चलना भी आवश्यक है। हम लोगों को बोल के रखे हुए हैं कि यह अंतरिम राहत है। जिस दिन मुझको लगेगा कोरोना है, उस दिन सबको मास्क पहनना पड़ेगा।'

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, रविवार को कोरोना के 93,249 नए केस दर्ज किए गए। इसके साथ ही देश में संक्रमण के केस बढ़कर 1.24 करोड़ हो गए हैं। एक दिन में इस महामारी से 513 लोगों के जान गंवाने से मृतकों की तादाद बढ़कर 1,64,623  हो गई है।

चुनाव आयोग पर राहुल गांधी ने साधा जमकर निशाना, 'दो शब्दों' के ट्वीट से कह डाली ये बात

नक्सली हमले का शिकार हुए जवानों को अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर किया हमला, बोले- दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -