जैद दरबार को गोद में उठाकर गौहर खान ने दिया पोज

साल 2020 में कई सेलेब्स ने शादी रचाई है। इसी लिस्ट में शामिल हैं टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं गौहर खान। उन्होंने इस साल के आखिरी में जैद दरबार संग शादी की है। दोनों का निकाह 25 दिसंबर को हुआ है। ऐसे में आपने देखा होगा अब तक उनकी शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अब हाल ही में एक और फोटो सामने आई है जिसमे गौहर खान ने अपने पति जैद दरबार को गोद में उठा रखा है। आप देख सकते हैं इस फोटो को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। इस समय दोनों की शादी की यह फोटो फैन्स के बीच तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में इस पर तेजी से रिएक्शन भी आ रहे हैं। आपको पता हो गौहर खान की शादी मुंबई में हुई है और उनकी हल्दी से लेकर मेहंदी, निकाह और रिसेप्शन तक के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत प्यार पाया।

वैसे आप जानते ही होंगे गौहर खान बतौर सीनियर 'बिग बॉस 14' में नजर आई थीं इस दौरान उन्हें लोगों ने बहुत पंसद किया था। वैसे उनके अलावा बिग बॉस में हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी सीनियर के तौर पर दिखाई दिए थे। वैसे फिलहाल शादी करने के तुरंत बाद ही गौहर खान अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए निकल चुकी हैं। बीते दिनों ही उनकी मुलाक़ात उनके एक्स लवर कुशाल टंडन से भी हुई थी। गौहर बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में धमाल मचा चुकीं हैं।

न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज जॉन एफ रीड का निधन

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं सुरभि चंदना

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, अब मिड-डे मील की जगह बच्चों को मिलेगा सूखा राशन

Related News