सर्दियों की शादी करना चाहती थी गौहर खान, खुद खोला राज

गौहर खान टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बन चुकीं हैं। जी हाँ, और तो और वह बिग बॉस की विनर भी रह चुकीं हैं। इसी के साथ वह इस साल भी बिग बॉस 14 में दिखाई दी थीं। जी दरअसल वह BB14 में सीनियर बनकर पहुंची थीं और उन्होंने बहुत एन्जॉय भी किया था। फिलहाल वह क्रिसमस पर शादी करने जा रहीं हैं। जी हाँ, वह इसी साल आने वाले क्रिसमस पर जैद दरबार से शादी करने वाली हैं। जैद उनके बॉयफ्रेंड हैं और अपनी शादी का खुलासा उन्होंने बीते दिनों ही किया था।

 

वैसे उन्होंने बीते दिनों ही बताया कि वह हमेशा से विंटर में शादी करना चाहती थीं, क्योंकि यह उसका पसंदीदा मौसम है। जी हाँ, एक वेबसाइट से बातचीत में गौहर ने कहा, 'वह विंटर के दौरान दिल्ली में अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं।' वैसे आप देख सकते हैं गौहर ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस बारे में बताया है। वह लिखती हैं, 'विंटर मेरा फेवरेट सीजन यहां है ।। मैं हमेशा सर्दियों की शादी करना चाहती थी।। स्वेटर के लिए विशेष प्यार ।। सर्दियों के बारे में आपका फेव पार्ट क्या है? मैं दिल्ली में अपने फैमली के साथ समय बिताती हूं।'

वैसे आप जानते ही होंगे आने वाले 25 दिसंबर को संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद से गौहर निकाह करने के लिए तैयार हैं और इसकी तैयारियां उन्होंने शुरू कर दी है। बीते दिनों ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख की घोषणा की थी जिसे जानने के बाद उनके फैंस बहुत खुश हो गए थे।

पीएम मोदी ने किया नए संसद भवन का शिलान्यास, 2022 तक हो जाएगा तैयार

रवि और सरगुन की शादी को हुए 7 साल, एक-दूजे को दी बधाई

पीएम मोदी ने किया नए संसद भवन का शिलान्यास, 2022 तक हो जाएगा तैयार

Related News