अवैध चमड़ा फैक्ट्री में आग लगने से मचा हाहाकार, 11 कर्मचारी झुलसे

पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले की एक अवैध फैक्टरी में शनिवार (24 अप्रैल) सुबह गैस सिलिंडर फटने से विस्फोट हुआ जिसके कारण आस पास के लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई। इस घटना में 11 कर्मचारी घायल हो गए, जिनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। केस की सूचना मिलने के उपरांत अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। फिलहाल, फैक्टरी को सील किया जा जा चुका है।

यह है पूरा मामला: पुलिस ने कहा कि यह घटना भंगोरे थाना क्षेत्र के मलनचा-पद्मपुकुर इलाके में स्थित अवैध चमड़ा फैक्टरी में प्रातः तकरीबन साढ़े 7 बजे हुई। घटनास्थल कोलकाता से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 3 जख्मी की हालत नाजुक है और उन्हें उपचार के लिए कोलकाता ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि अन्य जख्मियों का उपचार जिले के एक अस्पताल में चल रहा है।

सील की गई अवैध फैक्टरी: जांच अधिकारी ने कहा कि घटना के उपरांत फैक्टरी को सील कर दिया गया है। उन्होंने अनुमान कहा कि फैक्टरी में रखे गैस सिलिंडर में विस्फोट हुआ। फिलहाल, विस्फोट के सटीक वजह का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक परीक्षण की आवश्यकता  है। अधिकारी ने कहा कि इलाके में बड़ा आंकड़ा में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और आगे मामले की जांच की जा रही है।

फैंस को बड़ा झटका: फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए अजय देवगन ने किया इनकार

ईसाई धर्म अपनाने के लिए बीवी और ससुराल वाले करते थे मारपीट, थाने पहुंचा पति

शनि प्रदोष के दिन जरूर करें महादेव की उपासना, अपनाएं ये उपाय

Related News