गुरुग्राम में 10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, दोस्त ही ले गए थे होटल, वहीं हुई वारदात

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में 10वीं कक्षा की एक छात्रा को उसके दो दोस्तों समेत 5 युवकों ने यहां एक होटल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकरी देते हुए बताया है कि शनिवार रात यह घटना हुई, जिसके पांच आरोपियों में से दो को सोमवार को अरेस्ट कर लिया गया. 14 वर्षीय पीड़िता की मां की तरफ से दर्ज करायी गई शिकायत के अनुसार, शनिवार दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे उसकी बेटी घर से निकली थी.

पीड़िता की मां ने बताया कि उसने सोचा कि शायद उसकी बेटी पास के पार्क में टहलने के लिए गई होगी. पीड़िता की मां ने पुलिस शिकायत में बताया है कि, ‘जब वह बहुत देर तक नहीं लौटी, तो हमने उसकी खोजबीन शुरू की, मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका. रविवार सुबह लगभग  10 बजे मेरी बेटी घर के पास मिली.’ पुलिस ने कहा कि यह पूछे जाने पर कि वह पूरी रात कहां थी, लड़की ने अपनी मां को बताया कि उसे उसके दो दोस्त एक बाइक पर एक होटल में ले गए, जहां दो युवकों और तीन अन्य लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने उसे घटना के संबंध में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. शिकायत के आधार पर IPC की धारा 376-डी (सामूहिक दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत एक FIR दर्ज की गई. पुलिस ने कहा कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रेप की पुष्टि की है. DCP (पश्चिम) दीपक सहारन ने बताया है कि सोमवार शाम को दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है जबकि अन्य आरोपियों की खोजबीन जारी है.

सबके सामने हुई पिटाई तो दुखी हुआ चोर, उठा लिया ये बड़ा कदम

मां ने छठ का प्रसाद बनाने को कहा तो भड़की बेटी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

सुहागरात के दिन हुआ कुछ ऐसा कि छूट गए दूल्हे के पसीने, जानकर पुलिस भी रह गई दंग

 

Related News