Video: बप्पा के विसर्जन में इस टीवी एक्ट्रेस ने सड़क पर किया सीटी मार डांस

इस समय पुरे देशभर में गणपति बप्पा मोरिया (Ganpati Bappa Moriya) के जयकारे लगाए जा रहे हैं और पूरा का पूरा देश गणेशोत्सव में डूबा हुआ है. आप सभी जानते ही होंगे कि गणेश हमारे लिए कितने पूजनीय है. गणेश जी के त्यौहार में आम जनता की तरह फिल्म के स्टार्स और टीवी के स्टार्स भी गणेशोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और सभी को मदमस्त अंदाज में देखा जाता है. इनमे किसी के घर गणपति की पूजा-अर्चना की जा रही है तो कुछ धूमधाम से बप्पा का विसर्जन करने में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

अब इसी बीच एक टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम का वीडियो आया है जिसमे वह धूम-धाम से नाच रही है. जी हम बात कर रहे हैं काम्या पंजाबी की. जी हाँ, काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने मंगलवार को धूम-धाम से बप्पा की विदाई की है और अब उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में काम्या अपने करीबियों के साथ ढोल-नगाड़ों की धुन पर नाच रही हैं और बहुत शानदार दिखाई दे रहीं हैं इस वीडियो में काम्या को सीटी बजाते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में काम्या ने लिखा है कि 'भाई उनके यहां गणपति विसर्जन पर ऐसा ही डांस किया जाता है.'

 

आगे उन्होंने लिखा है “अरे भाई हमारे यहां तो विसर्जन ऐसा ही होता है क्यों पांडे जी…” आप सभी को बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 10’ के विजेता मनवीर गुर्जर भी काम्या पंजाबी के गणपति सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए गए थे और उन्होंने भी बप्पा के विसर्जन के दौरान जमकर डांस किया था जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जसलीन और अनूप की प्रेमकहानी सुनकर राखी ने उड़ाया मजाक, कर दी यह हरकत

बिग बॉस 12 : घरवालों के लिए जिम ट्रेनर बन गए श्रीसंत , दे रहे हैं ऐसे टिप्स

माँ बनने वाली हैं भारती, किया बड़ा खुलासा..!!

Related News