नंदामुरी बालकृष्ण से लेकर सुरेश गोपी तक इन कलाकारों के कारनामे आज भी है सबसे बड़े राज

हर इंडस्ट्री के अपने डर्टी सीक्रेट्स भी होते है. जिसके बारें में बहुत ही कम लोगों को पता होता है. इन्ही में से कुछ साऊथ इंडस्ट्री के भी है. कुछ सीक्रेट्स सुर्खियों बन जाते हैं, तो कुछ हमेशा के लिये सीक्रेट बन कर ही रह जाते है. चलिये आज साउथ सिनेमा के कुछ ऐसे ही सीक्रेट्स के बारे में बात की जाये. 

नंदामुरी बालकृष्ण को एक जिद्दी और दबंग स्टार के रूप में पहचाना जाता है. वो गुस्से में कब क्या कर बैठे इस बारें में किसी को पता नहीं होता. हद तो तब हुई जब उन्होंने बेलमकोंडा श्रीनिवास के पिता पर गोली चला भी चुके है. 

तमिल अभिनेत्री नयनतारा ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चाएं भी बतौर चुकी है. नयनतारा और अभिनेता सिंबू की लिप-लॉक तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बतौर ली है. तस्वीर वायरल होने के उपरांत साउथ सिनेमा में नयनतारा और सिंबू को लेकर तरह-तरह की बातें बनती जा रही है. 

सुरेश गोपी मलयालम मूवी इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय और बड़े कलाकार भी रह चुके है. सुरेश गोपी की तेलुगु डब मूवीज का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा था. फिर अचानक एक दिन वो भी आ चुका है. जब उनकी मूवीज की रिलीज में रोका-टोकी और भी बढ़ने लगी है. ये उनकी पॉपुलैरिटी का डर या था कुछ और पता नहीं. पर थोड़े वक्त बाद उन्होंने तेलुगु मूवी इंडस्ट्री से दूरी बना चुके है.

इस एक्टर के सुसाइड से लेकर AR रहमान तक नहीं जानते होंगे आप इंडस्ट्री के ये काले राज

अपनी फैमिली के साथ यश ने मनाया अपना 36वां जन्मदिन

कोरोना के चलते इस साउथ सुपरस्टार का हुआ निधन, फैंस का रो रो कर हुआ बुरा हाल

Related News