दोस्त दोस्त न रहा और प्यार प्यार न रहा..! महिला ने अपने 12 दोस्तों को उतारा मौत के घाट, होश उड़ा रहा मामला

आपने एक प्रसिद्ध गीत तो सुना ही होगा, दोस्त-दोस्त ना रहा, प्यार-प्यार ना रहा! आज ये गाना समाज में सच साबित हो गया है कि लोग उस प्रकार दोस्ती नहीं निभाते, जैसे वो कभी निभाया करते थे. अब दोस्त भी मतलबी हो जाते हैं और अपना काम निकलवाने के लिए कुछ भी करने को तैयार जाते हैं. हाल ही में थाइलैंड की एक महिला ने इस कथन को सच साबित कर डाला है. उसने अपने ही दोस्तों को बेरहमी से मौत (Woman serial killer kill 12 friends in Thailand) के घाट उतार दिया और इन हत्याओं की वजह से भी चौंकाने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये उन महिलाओं की कहानी है जिन्होंने क्रूरता की हदें पार कर दीं और दुनिया में कुख्यात हो चुकी है. आज हम जिस केस के बारें में हम बात कर रहे है, वो बिल्कुल ताज़ा है और एक महिला से जुड़ा है जिसने अपने ही दोस्तों की जान ले ली. उसने एक-दो नहीं, पूरे 12 दोस्तों की हत्या कर दी है और अब उसे हिरासत में ले लिया गया है. महिला फिलहाल प्रेग्नेंट है और उसी हालत में कोर्ट के चक्कर काट रही है.

महिला है प्रेग्नेंट:  अब तक मिली जानकारी के अनुसार बैंगकॉक में 35 साल की सरारत रंगसिवुथापूर्ण (Sararat Rangsiwuthaporn) नाम की महिला को पुलिस ने साइनाइड की एक बोतल के साथ हिरासत में ले लिया है. महिला पर इल्जाम  है कि उसने 12 दोस्तों को मौत के घाट उतार दिया है. ताजा मामला बीते 14 अप्रैल का है जब 32 वर्ष के सिरिपोर्न खानवॉन्ग (Siriporn Khanwong) नामक व्यक्ति की लाश रातचाबुरी प्रांत से मिली. शख्स की हार्ट अटैक से मौत हुई और पोस्ट-मोर्टेम रिपोर्ट से पता चला कि उसके शरीर में जहर पाया गया है.

पैसों के लिए किया खून: शख्स की मौत के उपरांत पता चला कि 33 से 44 वर्ष  के बीच के लोगों की इसी प्रकार जहर देकर मौत, नाखोन पैथम, कंचनाबुरी, रतचाबुरी और फेतचाबुरी प्रांत में हुई है. ये सारी हत्याएं दिसंबर 2020 से लेकर अप्रैल 2023 के बीच हुई हैं. मरने वाले के परिवारों का कहना है कि उनके पास से 7 लाख रुपये तक के गहने और पैसे भी चोरी हो गए है. यानी इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला ने अपने दोस्तों का खून पैसों के लिए कर दिया.

पत्नी ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग

बी फार्मा के स्टूडेंट ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

ऑनलाइन हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो

Related News