पूर्व BJP नेता भंवर सिंह पर लगा महिला ASI के साथ दुष्कर्म का आरोप, दर्ज हुई FIR

जयपुर: पूर्व बीजेपी नेता भंवर सिंह पलाड़ा पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का इल्जाम लगा है। यह गंभीर इल्जाम भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाने में दायर किया गया है। रिपोर्ट में अजमेर निवासी पलाड़ा समेत 12 अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें नागौर के पूर्व ASP संजय गुप्ता भी सम्मिलित हैं। पीड़िता ASI का इल्जाम है कि भीलवाड़ा पुलिस लाइन मौजूद उसके क्वार्टर पर भंवर सिंह ने वर्ष 2018 से 2021 तक कई बार शादी का झांसा देकर बलात्कार किया है। इसके सबूत महिला के पास हैं। महिला मूल तौर पर अजमेर के मसूदा की रहने वाली है।

वही प्रताप नगर पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, भीलवाड़ा के पुलिस लाइन में रहने वाली ASI ने मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में भंवर सिंह के ड्राइवर रविंद्र, पीए किशन पुरी, बॉडीगार्ड करण, बजरंग, विजय, संग सा, मनीषा, धीरज, महिला कॉन्स्टेबल रश्मि, नागौर के ASP संजय गुप्ता व शिव बन्ना का नाम भी सम्मिलित है। पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है।

साथ ही ASI ने बताया कि उसने साल 2018 में पलाड़ा से स्थानंतरण के लिए नागौर के तत्कालीन ASP संजीव गुप्ता के बोलने पर कांटेक्ट किया था। विधानसभा चुनाव के चलते भंवर सिंह ASI के पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर पर आया। रिवॉल्वर दिखाकर बलातकार किया। विरोध जताने पर शादी करने का झांसा दिया। तत्पश्चात, कई बार अलग-अलग जगहों पर उसके साथ बलात्कार करता रहा।

दूसरे लड़के के साथ घूम रही थी गर्लफ्रेंड, अचानक पड़ी बॉयफ्रेंड की नजर और फिर...

यूपी में चुनावी सरगर्मी के बीच नोएडा में मर्सिडीज से मिले ढाई लाख कैश

नाबालिग को घर में कर रखा था कैद, जिस्मफरोशी की आशंका.. पुलिस ने किया रेस्क्यू

Related News