वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर देगा सेना का ये बर्खास्त जवान, सपा ने दिया टिकट

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी को उनके ही निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में घेरने के लिए महागठबंधन ने बड़ा ट्रम्प कार्ड चला है. समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवार शालिनी यादव को हटा कर, बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को चुनावी संग्राम में उतारा है. तेज बहादुर यादव पहले प्रधानमंत्री के खिलाफ निर्दलीय चुनाव में उतर रहे थे.

किन्तु आज सोमवार को तेज बहादुर यादव ने सपा के टिकट पर अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. वे गठबंधन के प्रत्याशी होंगे. आम आदमी पार्टी (आप) ने भी तेज बहादुर यादव को अपना समर्थन दिया है. दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करते हुए तेज बहादुर यादव को समर्थन देने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को चुनौती देने के लिए तेजबहादुर को सलाम.

आपको बता दें कि 2017 में बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था, जिसमें उन्होंने जवानों को मिलने वाले भोजन की गुणवत्ता को लेकर शिकायत की थी. तभी से वह सुर्ख़ियों में आ गए थे, हालांकि उस विवाद के बाद उन्हें सेना से बर्खास्त कर दिया गया था. तभी से वे केंद्र सरकार की आलोचना करते आ रहे हैं.

खबरें और भी:-

ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कह- खिसक चुकी है दीदी की जमीन, 40 TMC MLA हमारे संपर्क में ...

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर 'दीदी' जीतीं, तो बंगाल में घुस जाएगा ISIS

बंगाल में बाबुल सुप्रियो पर हुआ हमला, स्मृति ईरानी ने ममता सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

 

Related News