नयनतारा को भूल अपनी जिंदगी में आगे बढ़े प्रभु देवा, दूसरी पत्नी संग वायरल हुई पहली फोटो

साउथ सिनेमा के जाने-माने निर्देशक, अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने वर्ष 2020 में गुपचुप दूसरा विवाह रचा लिया था। सुपरस्टार प्रभुदेवा की दूसरी शादी की जानकारी उनके भाई ने मीडिया इंटरव्यूज में साझा की थी। साथ ही बताया था कि कोरोना काल में हुई प्रभुदेवा की शादी काफी इंटीमेट थी। इसमें कम ही लोग मौजूद थे। 

इसके बाद से ही प्रभुदेवा की दूसरी शादी को लेकर बहुत बज रहा। बता दें कि हालांकि सुपरस्टार ने कभी अपनी शादी को लेकर न कोई बयान दिया और न ही वो अपनी दूसरी पत्नी संग दिखाई दिए है। अब हाल ही में फिल्म निर्देशक और एक्टर प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी संग तिरुपति के दर्शन किए हैं। जहां से उनकी अपनी दूसरी पत्नी संग पहली दफा तस्वीरें भी सामने आ गई है। ये तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल होने लगी है।

 

डॉक्टर हैं प्रभुदेवा की दूसरी पत्नी: खबरों का कहना है कि प्रभुदेवा की पत्नी एक डेंटिस्ट हैं। प्रभुदेवा ने कोरोना वायरस किे दिनों में घर पर सीक्रेट शादी की थी। कुछ समय पहले ही प्रभुदेवा एक इवेंट में भाग लेने गए थे। जहां उनकी पत्नी हिमानी सिंह ने एक सरप्राइज वीडियो के माध्यम से उनके बर्थडे पर बहुत  खास अंदाज में विश किया। ये वीडियो उस वक्त खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो के जरिए ही पहली दफा प्रभुदेवा की पत्नी की झलक फैंस को मिली थी। 

माता सीता के अवतार में कृति की आँखों से छलके आंसू, फंस भी हो गए मंत्रमुग्ध

ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी नंदनी के किरदार के लिए पहली पसंद

ऑक्सीजन मास्क लगाए हॉस्पिटल से वायरल हुई सामंथा की तस्वीर, जिसे देख परेशान हुए फैंस

Related News