गदर 2 न पसंद करने वालों के लिए सनी देओल ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म गदर 2 रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई प्रकार के चर्चे हैं। कुछ लोग फिल्म को ब्लॉकबस्टर लिख रहे हैं तो कुछ को गदर 2 बोरिंग लग रही है। इस बीच सनी देओल का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो उन्होंने 11 अगस्त की सुबह सोकर उठने के पश्चात् किया था। उन्होंने इस पोस्ट में उन सनी देओल ने फिल्म पसंद न करने वाले लोगों से माफी मांगी है तथा प्यारभरा मैसेज दिया है।

इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने वीडियो शेयर किया है। इसमें वह बोलते नजर आ रहे हैं, नमस्ते आप सबको। मैं बस उठा ही हूं और चाहता हूं कि आप सबसे बात करूं। क्यों इतने दिनों से मैं घूम रहा हूं चारों तरफ, आप लोगों से इंटरैक्ट कर रहा हूं। और मुझे पता है कि आप तारा सिंह एवं सकीना के परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इसका इंतजार कर रहे थे। और आप उस परिवार को देखने जा रहे हैं। बस यही बोलूंगा कि यह परिवार वैसा ही है जैसे आपने छोड़ा था। वही प्यारा सा परिवार है। आप जब देखने जाएंगे, मिलने जाएंगे उन्हें तो आप बहुत खुश होंगे। गलती से यदि किसी को यह परिवार पसंद नहीं आया तो झगड़िए मत, माफ कर दीजिए। क्योंकि दिल में केवल प्यार होना चाहिए और वो केवल परिवारवाले ही जानते हैं। लव यू ऑल। 

बता दें कि गदर 2 से लोगों को बहुत उम्मीदे हैं। फिल्म की जबरदस्त अडवांस बुकिंग हुई तथा उम्मीद की जा रही है कि पहले दिन का कलेक्शन रिकॉर्ड ब्रेकिंग हो सकता है। इस बीच ट्विटर पर कुछ व्यक्तियों ने लिखा है कि फिल्म गदर एक प्रेमकथा जैसी बेहतरीन नहीं है। वहीं कई लोग थिएटर के माहौल को एंजॉय कर रहे हैं। अब तक सामने आ रही सकारात्मक चीजों में सनी देओल और मनीष वाधवा के अभिनय की प्रशंसा हो रही है। 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएँगे धर्मेंद्र, इस एक्टर के दादा के किरदार में आएँगे नजर

जया प्रदा को हुई 6 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?

गदर 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन ही की धुआंधार कमाई

Related News