पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर हुए अपनी ही टीम से बाहर

पुर्तगाल: दुनियाभर में फुटबॉल खेल में अपना नाम बुलंदियों तक ले जाने वाले क्रिस्चियानो रोनाल्डो की मुश्किलें लगातार ही बढ़ती जा रही हैं और उन्हें अपनी ही टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। यहां हम आपको बता दें कि रोनाल्डो पर रेप का आरोप लगा है और वे इस आरोप को सिरे से नाकार रहे हैं। जानकारी के अनुसार रोनाल्डो ने पुर्तगाल की टीम से खेलते हुए अब तक 154 मैच खेले हैं और उनके नाम 85 गोल हैं।

भारत बनाम वेस्टइंडीज: पृथ्वी शॉ के शतक की वजह से टीम इंडिया पहुंची 364 रन पर 

क्या है मामला: दरअसल फुटबॉल की दुनिया में छाए इस खिलाड़ी पर अमेरिका की एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है और उनका कहना है कि रोनाल्डो ने 2009 में लास वेगास में उनके साथ दुष्कर्म किया था। लेकिन इस बात पर रोनाल्डो ने प्रतिक्रिया दी है कि उन्हें इस झूठे मामले में जबरन फसाया जा रहा है। 

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

रोनाल्डो नहीं खेलेंगे राष्ट्रीय और अंर्तराष्ट्रीय मैच​: रोनाल्डो के फुटबॉल करियर पर अब दुख के बादल छा रहे हैं, उन्हें 11 अक्टूबर को पोलैंड में होने वाली यूईएफए नेशन्स लीग के मैच और 14 अक्टूबर को फ्रेंडली मुकाबले के लिए पुर्तगाल टीम में स्थान नहीं मिला है और इसके अलावा वे नबंवर में होने वाले अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी नहीं खेल सकेंगे।       खबरें और भी

मैं जीतने के लिए खेलता हूँ अवार्ड पाने के लिए नहीं: रोनाल्डो

भारत बनाम वेस्टइंडीज: पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 649 रन बनाकर घोषित की पारी

भारत बनाम वेस्टइंडीज: विराट कोहली के आउट होने के बाद गिरा स्कोर

Related News