भारत बनाम वेस्टइंडीज: विराट कोहली के आउट होने के बाद गिरा स्कोर

राजकोट: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में भारत के सात विकेट गिर चुके हैं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हाल में 139 रन बनाकर आउट हुए हैं और अब भारतीय टीम का स्कोर 556 रनों तक पहुंच गया है। यहां हम आपको बता दें किे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है और पहले दिन टीम के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने शानदार शतक लगाकर टीम के स्कोर को गति दी थी। दूसरे दिन के खेल में भारतीय टीम का स्कोर कोहली के आउट होने के बाद गिरा है, मैच में अभी रविन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव क्रीज पर जमे हुए हैं। 

भारतीय टीम से टक्कर लेने आए वेस्टइंडीज खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली भी अपने शानदार फॉर्म मे दिखाई दिए हैं, कोहली ने इंडीज के खिलाफ इस मैच में अपना 26वां शतक लगाया है। यहां बता दें कि पहले दिन के खत्म होने तक ऋषभ पंत और विराट कोहली ने शानदार खेलते हुए टीम इंडिया के स्कोर को 400 रन के पार पहुंचाया था और दूसरे दिन विराट 139 और पंत 92 रन बनाकर आउट हुए हैं। 

INDIA vs ENGLAND: राहुल और पंत का शतक भी नहीं दिला सका भारत को जीत


 

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच हुए टेस्ट मैचों में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद टीम ने अपनी शानदार वापसी करते हुए इस टेस्ट मैच में जो स्कोर बनाया है उससे लगता है ​कि टीम अब अपने फुल फॉर्म में आ गई है। इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने जो अपने डेब्यू मैच में ही शतक जमाया है उससे टीम अब मैच में मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। 


खबरें और भी 

भारतीय टीम को लगा झटका, राहुल पहुंचे पवेलियन

1994 से आजतक भारत में नहीं जीत पाया है वेस्टइंडीज

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही पिच का फंडा बना मुसीबत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -