फ्लिपकार्ट ने पेश किया अपना 'Flipkart Billion Capture+' स्मार्टफोन

भारत से सबसे लोकप्रिय वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने Flipkart Billion Capture+ स्मार्टफोन को 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के अंतर्गत पेश किया है. इस फोन की ख़ासियत है की इसमें दो रियर कैमरे, क्विक चार्जिंग और अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज जैसे फीचर दिए गया है. इस फोन को 3जीबी और 4जीबी के रैम वैरिएंट में पेश किया गया आईये डालते है एक नजर इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत पर.. बिलियन कैप्चर+ को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इस फोन की कीमत 10,999 रुपये रखीं गयी है. वही इसके दुसरे वैरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है इस फोन की कीमत 12,999 रुपये राखी गयी है. दोनों वेरिएंट मिस्टिक ब्लैक और डेज़र्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे.

आपको बता दें कि, फ्लिपकार्ट अपने इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और बड़े बैंकों के डेबिट/क्रेडिट कार्ड पर छूट भी दे रही है कंपनी का कहना है कि फ्लिपकार्ट बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन की बिक्री 15 नवंबर से शुरू की जाएगी. बिलियन कैप्चर+ में एक 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) डिस्प्ले दी गयी है. इस हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. इनबिल्ट स्टोरेज के लिए 32 जीबी व 64 जीबी के दो वेरिएंट पेश किए गया है.

इसके कैमरे की बात करें तो, फ्लिपकार्ट बिलियन कैप्चर+ में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जो कि 13 मेगापिक्सल (आरजीबी) और 13 मेगापिक्सल (मोनोक्रोम) सेंसर के साथ आता है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आता है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा है.जो कि एंड्रॉयड ओरियो अपडेट के वाडे के साथ आता है. पावर के लिए इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गयी है.कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज होने पर बैटरी दो दिन तक चलेगी.

इस कंपनी ने पेश किया अनलिमिटेड कॉलिंग और कैशबैक ऑफर

फोटो लीक : iPhoneX जैसा दिखता है यह फोन

इस ट्रिक से वॉयस मैसेज को टेक्स्ट में बदलें

399 से ज्यादा के किसी भी रिचार्ज पर jio दे रहा 2599 का फायदा

 

Related News