इस कंपनी ने पेश किया अनलिमिटेड कॉलिंग और कैशबैक ऑफर
इस कंपनी ने पेश किया अनलिमिटेड कॉलिंग और कैशबैक ऑफर
Share:

नई दिल्ली. एयरसेल ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के पेमेंट वॉलेट के साथ साझेदारी की है. इसके तहत एयरसेल यूजर्स को रीचार्ज कराने पर कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. इस समझौते के अंतर्गत एयरसेल यूजर्स अमेजन पे के माध्यम से रिचार्ज करने पर कई खास आॅफर्स का लाभ उठा सकते हैं.

जिसमें पहले रिचार्ज पर अनलिमिटेड प्लान में 75 रुपए का कैशबैक आॅफर प्राप्त होगा. अन्य प्लान में 50 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है. इस आॅफर की वैधता केवल 15 नवंबर तक है. इसके साथ ही अन्य ऑफर्स भी मौजूद हैं. आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल और रिलायंस जियो भी इस तरह के कैशबैक ऑफर पेश कर चुके हैं.

एयरसेल ग्राहक अमेज़न इंडिया से रीचार्ज कराने पर चुनिंदा अनलिमिटेड प्लान पर 75 रूपए तक का कैशबैक पा सकेंगे. 146  रुपए का प्लस एयरसेल रीचार्ज करने पर ग्राहकों को अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलेगा. साथ ही 28 दिनो के लिए 5 जीबी 3जी/2जी डेटा भी मिलेगा. लेकिन इसके लिए आपको यह रीचार्ज एयरसेल मोबाइल ऐप से ही करना होगा.

अमेजन इंडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार इस आॅफर का लाभ अमेजन पे बैलेंस का उपयोग कर पहले रिचार्ज पर भी लिया जा सकता है. यूजर्स केवल एक रिचार्ज में एक ही आॅफर को प्राप्त करने के योग्य होंगे. बता दें कि इससे पहले इसी तरह का कैशबैक आॅफर एयरटेल और रिलायंस जियो भी पेश कर चुके हैं.

399 से ज्यादा के किसी भी रिचार्ज पर jio दे रहा 2599 का फायदा

अब प्राकृतिक आपदा में मदद करेगा फेसबुक, जानें कैसे

फोटो लीक : iPhoneX जैसा दिखता है यह फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -