बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इस हसीना ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली दुबई में अपने पर‍िवार के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ जी रही हैं। डिंपी गांगुली की जिंदगी में खुशियां बढ़ने वाली हैं। वह तीसरी बार जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ माहों पहले ही डिंपी गांगुली ने यह बात प्रशंसकों को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताई थी। 

बता दें कि डिंपी गांगुली के पहले से दो बच्चे हैं। एक बेटी और एक बेटा। डिंपी गांगुली पति के साथ दुबई में रहती हैं। परिवार में यह 4 से 5 होने जा रहे हैं। हाल ही में डिंपी गांगुली ने स्वयं का मैटरनिटी फोटोशूट कराया। सोशल मीडिया पर यह जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। 

वर्ष 2015 में डिंपी गांगुली ने रोहित रॉय से बंगाली रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी के 7 वर्ष पश्चात् डिंपी गांगुली तीसरी बार मां बनने वाली हैं। देखा जाए तो डिंपी गांगुली ने अपनी पहली दो प्रेग्नेंसी में मैटरनिटी फोटोशूट नहीं कराया था, मगर इस बार वह सुनिश्चित करना चाह रही थीं कि वह इस बार कुछ नया करें। मैटरनिटी फोटोशूट में डिंपी गांगुली ने दो ऑउटफिट पहने है। एक येलो और एक सलेटी रंग का। ऑफ शोल्डर येलो गाउन में फ्रंट पर लंबी नेट की फ्रिल लगी थी। वहीं, नीचे भी कुछ इसी प्रकार का ऑउटफिट को डिजाइन दिया गया। बॉडी फिटेड इस ऑउटफिट में डिंपी गांगुली बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती दिखाई दी।

आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने वाले है माता-पिता! खुद कही ये बड़ी बात

इंटरनेट पर छाई 'टीवी की डायन', तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

Related News