फिट-लुक मैगजीन के कवर के लिए फिट बने नागिन बेला के पति

आप सभी इन दिनों कलर्स के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' को तो देख ही रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि इस शो में नागिन विष और बेला दोनों के साथ ही माहिर को भी खूब पसंद किया जा रहा है और उन्हें खूब पॉपुलरिटी भी मिल रही है. आप सभी को बता दें कि माहिर का किरदार निभाने वाले एक्टर का रियल नाम पर्ल वी पूरी है जो एक बहुत ही शानदार एक्टर हैं. आप सभी ने पर्ल वी पूरी को टीवी शो 'नागार्जुन' में देखा ही होगा. आपको बता दें कि 'नागार्जुन' में भी पर्ल एक नाग के किरदार में नजर आ चुके हैं.

वहीं उनके साथ इसी शो में करिश्मा तन्ना भी दिखाई दी थी. अब वह नागिन 3 में बेला के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं और हाल ही में उन्होंने फिटलूक मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस मैगजीन के कवर पर उन्होंने अपना दमदार लुक दिखाया है जिसे देखकर कोई भी उनका फैन हो सकता है. आपको बता दें कि पर्ल वी पूरी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं.

 

मैगजीन के कवर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Finally the cover is out ! How’s itCover shoot for @fitlookmagazineFounder @mohit.kathuria1987Stylist @harshkhullarofficialHair & Makup @gurpreet_ghuraOutfit by @dhruvsehgalclothingShot by @pauldavidmartinphotography आपको बता दें कि इन दिनों इनका नाम बेला उर्फ़ सुरभि से जोड़ा जा रहा है लेकिन दोनों ने इस बारे में केवल अच्छी दोस्ती कहकर बात खत्म की है.

अपनी डिजाइनर साड़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहती है यह नागिन

इस एक्ट्रेस को सौतन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

'नागिन 3' में नागिन बेला लेगी माँ दुर्गा का अवतार, ऐसा होगा लुक

Related News