पहले किया बलात्कार फिर दे दी बच्ची की बलि, हैरान कर देने वाला है मामला

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में काली पूजा के दिन एक 7 साल की बच्ची के साथ से दुष्कर्म कर उसका क़त्ल करने के पश्चात् छिपने के लिए कोलकाता आ रहे व्यक्ति को बृहस्पतिवार को हावड़ा जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी सूत्रों ने बताया कि अपराधी शिवकुमार कालका मेल से आ रहा था। इसके बारे में गुप्त खबर प्राप्त होने के पश्चात् हावड़ा जीआरपी ने कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया। काली पूजा के दिन सिद्ध तांत्रिक बनने के लिए बच्ची कू बलि देना आवश्यक है तथा यही कारण है कि उसने बच्ची का क़त्ल कर दिया।

हावड़ा जीआरपी को बताया गया कि इस बारे में पानीपत पुलिस के अफसरों ने हावड़ा जीआरपी के अफसर से संपर्क किया था। तत्पश्चात, हावड़ा जीआरपी के अफसरों ने बिना वक़्त गवाएं तत्काल कार्रवाई करते हुए कालका मेल के बर्धमान स्टेशन पर पहुंचते ही उसमें सर्च आपरेशन आरम्भ कर दिया।

काफी तलाशी के पश्चात् कालका मेल की एक बोगी से अफसरों ने शिव कुमार को पकड़ लिया। तत्पश्चात, उसे हावड़ा लाया गया। जीआरपी द्वारा इसकी खबर दिए जाने के पश्चात् पानीपत पुलिस की टीम भी फ्लाइट से यहां पहुंच गई। इसके बाद जीआरपी ने अपराधी को पानीपत से आए अफसरों के हवाले कर दिया। वहीं, बृहस्पतिवार देर शाम ही अपराधी को लेकर पानीपत से आई टीम हवाई जहाज से उसे लेकर दिल्ली रवाना हो गई। वहां से उसे पानीपत ले जाकर पूछताछ की जाएगी। किसी अंधविश्वास के चलते मानव बलि का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि आए दिन ऐसे मामले आते रहते हैं। हाल ही में केरल के पथानामथिट्टा में दो महिलाओं की बलि देने के मामले में पुलिस ने कपल सहित 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। महिलाओं की बलि इसलिए दी गई, जिससे घर में धन और संपत्ति आ जाए। पहले महिलाओं का गला रेतकर क़त्ल किया गया, तत्पश्चात, उनके शरीर को टुकड़ों में काटा गया फिर शवों के साथ बर्बरता की गई।

'गाय हमारी माता है..', पुलिस की गोली लगते ही गिड़गिड़ाने लगा गौ-तस्कर इरशाद

नौकरी का झांसा देकर बुलाया, फिर चलती गाड़ी में की सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, 4 पर FIR

किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, थाने पहुंचा मामला

Related News