शिवाजी मार्केट में लगी आग, टला बड़ा हादसा

इंदौर/ब्यूरो। नगर निगम के समीप शिवाजी मार्केट में कल देर रात एक दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे वहां रखे फिशपॉट जल गए। बरसते पानी में लगी आग पर समय रहते काबू पा लिया, अन्यथा पास की अन्य दुकानें भी चपेट में आ जातीं। मिली जानकारी के अनुसार कल रात दो बजे के करीब शिवाजी मार्केट स्थित एक फिशपॉट की दुकान में आग लग गई 

देखते ही देखते पूरी दुकान में फैल गई। दमकल सूत्रों के अनुसार आग के कारण मछलियों को दिया जाने वाला दाना, फिशपॉट और अन्य सामान भी जल गया। बताया जा रहा है कि पास में ही पशु-पक्षियों की दुकानें भी हैं। यदि आग फैलती तो अन्य दुकानें भी चपेट में आ जातीं।

दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। ज्ञात रहे कि कल रात से ही शहर में पानी लगातार गिर रहा है और इसी दौरान आग लगने की घटना हुई। यह भी उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह के दौरान शहर में बारिश के दौरान आग लगने की लगातार घटनाएं हो रही हैं। जहां दो दिन पहले शिवाजी नगर में एक दुकान जल गई थी, वहीं एबी रोड पर चलती कार में आग लग गई थी। यही नहीं, चोइथराम मंडी के पास गैस रिसने से नदी के पानी में आग लगने की घटना हुई थी। समय रहते उस पर भी काबू पा लिया गया था, वरना बड़ा हादसा संभव था।

हुंडई लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार

खाटूश्याम मंदिर हादसे पर CM गहलोत का एक्शन, SDM और DSP सस्पेंड

भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक

Related News